राज ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर राणा अजय सिंह ने बृजभूषण शरण सिंह का किया समर्थन

UP Special News राजनीति

अयोध्या(जनमत):- करणी सेना के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व राजा भैया की जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के प्रदेश प्रधान महासचिव राणा अजय सिंह ने मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के 5 जून के अयोध्या दौरे का विरोध करने वाले उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की भूमिका को समर्थन दिया है।राणा अजय सिंह ने कहा कि मेरा बृजभूषण शरण सिंह को समर्थन है। क्योंकि मुंबई और महाराष्ट्र में रहने वाले उत्तर भारतीयों का विरोध करने वाले राज को उत्तर प्रदेश में जाने का अधिकार नहीं है।

राणा अजय सिंह ने कहा कि राज को उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब करने के लिए नहीं जाना चाहिए। राज ठाकरे को उत्तर प्रदेश में जाने की कोई आवश्यकता नहीं है।राणा अजय सिंह ने कहा कि राज ने शिवसेना प्रमुख दिवंगत बालासाहब ठाकरे को धोखा दिया है।इसलिए राज को उन्हें बालासाहब का नाम लेने का अधिकार नहीं है। उन्होंने  कहा कि मुझे नहीं लगता है कि राज ने किसी के कहने पर हिंदुत्व की भूमिका स्वीकार की होगी। उन्होंने कहा कि राज किसी के इशारे पर काम करने वाले व्यक्ति नहीं है। मनसे को चुनावों में लगातार असफलता मिल रही थी। शायद इसी कारण उन्होंने हिंदुत्व के मुद्दे पर चलने का फैसला लिया है।

लेकिन मुझे नहीं लगता है कि राज को बड़ी राजनीतिक सफलता मिलेगी। इससे पहले कुछ दिन से बृजभूषण सिंह कह रहे हैं कि राज को अयोध्या दौरे से पहले मुंबई और महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों के साथ किए गए दुर्व्यवहार के लिए माफी मांगनी होगी। यदि राज ने माफी नहीं मांगी तो मैं उन्हें अयोध्या में घुसने नहीं दूंगा। ब्रजभूषण शरण सिंह के इस मुद्दे का मैं समर्थन करता हूं जिस प्रकार महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों का शोषण किया जाता है और उनको भगाया जाता है इस कृत्य के लिए राज ठाकरे को उत्तर भारतीयों से माफी मांगने चाहिए।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey