बसपा प्रत्याशी प्रथमेश मिश्रा ने किया नामांकन

UP Special News

 प्रतापगढ़ (जनमत):- जिला कलेक्ट्रेट में बुधवार को नामांकन के तीसरे दिन बसपा प्रत्याशी प्रथमेश मिश्रा ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के दौरान बसपा प्रत्याशी की पत्नी और बसपा जिला अध्यक्ष सुशील गौतम सहित पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम रहे। नामांकन के बाद प्रथमेश मीडिया से रूबरू हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को पवित्र पार्टी बताते हुए जमकर तंज कसा और कहा कि आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी का सफाया होगा और बहुजन समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी और कुमारी बहन मायावती देश की प्रधानमंत्री बनेगी।

बसपा प्रत्याशी प्रथमेश मिश्रा ने कहा कि जिले के 14 ब्लॉकों में पीने लायक पानी नहीं है और जिले में सबसे बड़ी समस्या सीवर लाइन की है। युवाओं के लिए रोजगार नहीं है युवाओं को रोजगार के लिए बाहर जाना पड़ रहा है, भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगती है विकास की बात नहीं करती है जनता को विकास चाहिए और वह विकास केवल बीएसपी पार्टी ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता है और वह अधिवक्ता समाज से आते हैं।

इसलिए वह अगर उन्हें अधिवक्ता समाज अपना समर्थन देता है तो वह अधिवक्ता समाज के लिए अधिक से अधिक करने का प्रयास करेंगे,प्रत्याशी प्रथमेश मिश्रा ने पिता के भाजपा होने पर कहा कि सब की अपनी-अपनी सोच है जिसको जहां सही लगेगा वही रहेगा,वही प्रथमेश के पिता शिव प्रकाश में सेनानी भारतीय जनता पार्टी के नेता है और उन्हें वर्तमान में कौशांबी जिले का प्रभारी बनाया गया है।

REPORTED BY – VIKAS GUPTA

PUBLISHED BY – GAURAV UPADHYAY