बीडीसी सदस्य कर रहें डांस… नारे लग रहें “भाजपा विधायक जिंदाबाद”…

UP Special News

महराजगंज (जनमत) :- महराजगंज जिले में ब्लाक प्रमुख पद के चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही जिले का सियासी मिजाज गर्म हो गया है। 12 ब्लाक वाले जनपद से सबसे अधिक मिठौरा ब्लाक प्रमुख पद के चुनाव पर सबकी नजर बनी हुई है। क्योंकि यहां दो पूर्व ब्लाक प्रमुख इस बार चुनाव में उतरने का मन बना लिए हैं। दोनों ही भाजपा से टिकट की दावेदारी के लिए पूरी ताकत लगा दिए हैं। इसी बीच मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। जिसमें मिठौरा क्षेत्र के बीडीसी सदस्य सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया के साथ नजर आ रहे हैं।

महराजगंज जिले के सदर के भाजपा विधायक जय मंगल कनौजिया यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पार्टी समर्थित प्रत्याशी ही ब्लाक प्रमुख पद पर निर्वाचित होंगे। वही एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यही बीडीसी सदस्य डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और बीच-बीच में भाजपा विधायक जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं ।

बीडीसी सदस्यों का डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।मिठौरा ब्लाक में रणजीत सिंह उर्फ पप्पू सिंह के अलावा राम हरख गुप्ता ब्लाक प्रमुख रह चुके हैं।बताया जा रहा है कि पप्पू सिंह भी भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने के लिए पूरे मनोयोग से जुड़े हैं, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता यह कह कर उनका विरोध कर रहे हैं कि वह समाजवादी पार्टी से जुड़े रहे हैं।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL