महिला बीडीसी सदस्य ने पुलिस पर लगाया घर में घुसकर धमकाने का आरोप

CRIME Uncategorized

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के कोतवाली देहात इलाके की रहने वाली एक बीडीसी सदस्य ने कोतवाली देहात इलाके में तैनात एक दरोगा व सिपाहियों समेत अन्य लोगों पर घर में घुसकर अभद्रता करने किसी एक व्यक्ति विशेष को वोट देने के लिए दरोगा सिपाहियों पर धमकाने का आरोप लगाया है। महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है और पूरे मामले में कार्यवाही की मांग की है। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है पूरे मामले में कार्यवाही की जाएगी।

  

देहात कोतवाली के  बहर गांव की रहने वाली बीडीसी सदस्य रामकांति का आरोप है कि देर रात उसके घर में कोतवाली देहात में तैनात दरोगा संजय शर्मा सिपाही अनिल व देवेंदर 2 तीन अन्य अज्ञात लोगों के साथ घर में घुसकर आए।रात में इन लोगों ने उसको धमकाने का प्रयास किया और कहा कि उनके बताए व्यक्ति को ही वोट देना।

महिला का आरोप है कि उसको थाने ले जाने का भी प्रयास किया और जब उसने विरोध किया उसके घर की महिलाओं ने विरोध किया तो सिपाही अनिल ने अपना शर्ट भी फाड़ दिया। महिला पर बीडीसी ने पुलिस अधीक्षक के नाम एक शिकायती पत्र अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह को दिया।

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह ने बताया कि महिला के परिजनों के विरुद्ध एक शिकायती पत्र पहले से ही थाने पर था कई बार उन्हें बुलाया जा रहा था लेकिन वह लोग नहीं आ रहे थे तो उसी को लेकर पुलिस गई हुई थी फिर भी सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey        Reported By:- Sunil Kumar