भाजपा किसान मोर्चा का एक दिवसीय प्रशिक्षण “सम्पन्न”…

UP Special News

बलरामपुर (जनमत) :-  भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा बलरामपुर के एक दिवसीय जिला स्तरीय प्रशिक्षण अटल भवन तुलसीपार्क में सम्पन्न हुआ । किसान मोर्चा के उद्घाटन सत्र का शुभारंभ पूर्व राज्य मंत्री सदर विधायक पल्टूराम द्वारा किया गया उनके साथ क्षेत्रीय उपाध्यक्ष किसान मोर्चा सौरभ वाजपेयी और सत्राध्यक्ष के रूप में भाजपा मीडिया प्रभारी डीपी सिंह बैस ने दीप प्रज्जवलन कर डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्पांजलि किया । भाजपा मीडिया प्रभारी डीपी सिंह बैस ने सभी के समझ सदर विधायक पल्टूराम के जीवनवृत्त को रखा वही सदर विधायक पल्टूराम ने प्रशिक्षण के उद्घाटन सत्र में हमारा विचार परिवार विषय पर अपना वकतव्य प्रस्तुत करते हुए कहा कि विचार परिवार के सभी अनुषांगिक संगठन निरतंर राष्ट्र निर्माण के कार्य में लगे हैं.

आज भारत विश्व गुरु बनने की तरफ पुनः अग्रसर हो गया है विचार परिवार कार्यकर्ताओं को गढ़ने का कार्य करते है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में कार्य करते हुए आम लोगों की समस्याओं को समझा और प्रधानमंत्री के पद पर पहुँच कर अंत्योदय की भावना के अनुरूप गाँव,गरीब,किसान,महिला,शोषित,वंचित लोगों के लिए कार्य कर रहे हैं। प्रशिक्षण वर्ग के दूसरे सत्र में पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्र प्रकाश सिंह गुड्डू ने भारतीय जनता पार्टी के इतिहास विषय पर,तीसरे सत्र में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने संगठन संरचना में हमारी भूमिका विषय पर और चौथे सत्र को क्षेत्रीय अध्यक्ष किसान मोर्चा अवध क्षेत्र सौरभ वाजपेयी ने संबोधित किया जिसमें उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डाला।

उक्त अवसर डॉ अजय सिंह पिंकू,चौधरी जितेंद्र सिंह,अश्वनी मिश्रा,रणविजय सिंह,इंद्र बहादुर सिंह,जगदीश पासवान,राजेंद्र वर्मा,सुशील तिवारी,हरेन्द्र दूबे,जगतराम सैनी,सुनील शुक्ला,आलोक सिंह आदि उपस्थित रहे। संदीप उपाध्याय ने बताया कि 12 नवम्बर को पिछ़डा वर्ग मोर्चा और 13 नवम्बर को महिला मोर्चा का प्रशिक्षण वर्ग भाजपा कार्यालय अटल भवन पर आयोजित किया जायेगा ।

REPORT- GULAM NABI,…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..