महिला को सरेआम दौड़ा दौड़ा कर जूतों से पीटा गया….

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ़ जिले में मुस्लिम समुदाय के लफंगे लड़के द्वारा एक दलित हिंदू महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए उसके चेहरे पर जूतों से वार करते हुए सरेआम बाजार में जूतों से पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। मुस्लिम बाहुल्य बाजार में दलित हिंदू महिला को सरेआम बाजार दौड़ा दौड़ा कर जूतों से भी पीटा गया ओर उसके मुंह पर भी जूते मारे गए। जिसके बाद दलित हिंदू महिला ने मौके से भागकर थाने में पहुंचकर अपनी जान बचाई। मुस्लिम लड़के के द्वारा जूतों से की गई पिटाई की शिकार हुई दलित हिंदू महिला का आरोप है कि जब भी वह बाजार खरीददारी के लिए जाती उसके साथ मुस्लिम समुदाय का युवक साजिद बाजार में देखते ही अश्लील इशारे और छेड़खानी करता हैं। कल भी मुस्लिम युवक के द्वारा उसका मोबाइल से फोटो खींच लिया। जब उसने अपना फोटो डिलीट करने के लिए बोला, तो इसी बात पर उसकी जूतों से पिटाई करते हुए मारपीट की गई।

मुस्लिम समुदाय के दुकानदार द्वारा दलित महिला के साथ सरेआम बाजार में जूतों से की गई पिटाई की सूचना मिलते ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में उबाल आ गया। सैकड़ों की तादाद में बीजेपी के कार्यकर्ता कार्यवाही की मांग करते हुए थाने जा पहुंचे और थाने का घेराव करते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा मुकदमा दर्ज करने के लिए बनाए गए दबाव के चलते हिंदू महिला की तहरीर के आधार पर मुस्लिम दुकानदार साजिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी गई।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाके के निरंजनपुरी नगला मसानी निवासी पीड़ित दलित महिला पूजा जाटव के द्वारा थाने पहुंचकर मुस्लिम समुदाय के लफंगे लड़के दुकानदार साजिद के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया गया है कि वारदात बीते दिनों की है जब दलित पीड़िता पूजा ऊपरकोट बाजार में खरीदारी करने के लिए पहुंचती है। तो ऊपरकोट कोतवाली इलाके के ऊपरकोट बाजार में जूते चप्पलों की दुकान लगाने वाला सुनहट निवासी मुस्लिम युवक साजिद उर्फ काली पुत्र लड्डन उसको बाजार में देखते ही गंदे गंदे अश्लील इशारे करने के साथ ही छेड़खानी करता है। वारदात 10 नवंबर 2022 देर शाम करीब 4:30 बजे की है जब पीड़िता अपने घर से ऊपर कोट बाजार में सामान की खरीदारी करने के लिए गई थी। उसी दौरान जूते चप्पलों की दुकान पर बैठक मुस्लिम युवक साजिद उर्फ काली अपने मोबाइल से उसके फोटो खींचने लगा।

 

आरोप है कि मुस्लिम युवक के द्वारा मोबाइल से फोटो खींचे जाने को लेकर जब दलित हिंदू महिला ने विरोध किया तो मोबाइल से फोटो खींचने का विरोध करने की इसी बात पर मुस्लिम युवक साजिद को ये बात नागवार गुजर गई और उसके बाद विरोध करने पर मुस्लिम लड़के ने दलित हिंदू महिला पूजा जाटव के साथ छेड़खानी करते हुए गाली-गलौज करते हुए सारे बाजार मारपीट करनी शुरू कर दी आरोप है कि उक्त मुस्लिम समुदाय के युवक साजिद ने अपने दुकान पर रखे जूते उठाकर उसके मुंह पर जूतों से हमला बोल दिया और जूतों से जमकर पिटाई की गई। इस दौरान मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में पथरी हिंदू महिला ने अपने आपको छोड़ने के लिए रहम की भीख मांगी तो मुस्लिम समुदाय के युवक साजिद ने महिला के कपड़े फाड़कर उसको निर्वस्त्र करने की कोशिश की गई। आरोप है कि इस दौरान मुस्लिम युवक के द्वारा उसके साथ सरेआम बाजार में की जा रही पिटाई को देख आसपास के दर्जनों मुस्लिम समुदाय के अज्ञात दुकानदार मौके पर इकट्ठे हो गए और मौके पर इकट्ठे हुए मुस्लिम समुदाय के लोगों के द्वारा भी हिंदू महिला के साथ मारपीट कर रहे मुस्लिम समुदाय के युवक साजिद का ही पक्ष लेते हुए उसको डराया धमकाया जाने लगा। आरोप है कि मुस्लिम युवक के साथ मौके पर पहुंचे मुस्लिम समुदाय के अज्ञात लोगों द्वारा उक्त महिला को गाली गलौज करते हुए डराते और धमकाए जाने के बाद पीड़िता दलित हिंदू महिला पूजा जाटव ने ऊपरकोट कोतवाली पहुंचकर मुस्लिम समुदाय के लोगों से अपनी इज्जत बचाई गई।

REPORT- AJAY KUMAR….

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…