सीएम योगी के पिता के निधन पर लोगो ने दी अश्रुपूर्वक “श्रद्धांजली”…

Exclusive News UP Special News

लखनऊ (जनमत) :- उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट (89) का सोमवार सुबह 10:44 बजे दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में निधन हो गया। आनंद सिंह लंबे समय बीमार चल रहे थे।  वहीँ इस दुखद खबर के मिलते ही एम्स में उन्हें देखने भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के संगठन महासचिव बीएल संतोष पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि शनिवार रात ही उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्‍हें लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर रखा गया था।

वहीँ सीएम को जब पिता के निधन की जानकारी मिली तो वे कोविड- 19 से संबंधित टीम 11 के साथ बैठक कर रहे थे। इस दौरान वे कुछ देर के लिए स्तब्ध रह गए। उनकी आंखें नम हो गईं। इसके बावजूद अधिकारियों के साथ उन्होंने बैठक जारी रखी। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री के पिता के निधन पर दुःख व्यक्त किया। इस दौरान कई लोगो ने ट्विट के माध्यम से भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त की, जिनमे यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने  लिखा कि “मा० मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता के निधन की दुखद सूचना मिली,  ईश्वर दिवंगत आत्मा को शान्ति और परिवार तथा शुभ चिंतकों को संबल प्रदान करे”…

 

इसी के साथ ही यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भी अपनी संवेदना व्यक्ति की और लिखा कि “यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता की इलाज के दौरान मौत की खबर अत्यंत दुखद है कुदरत इनके परिवार को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें”.

इसी के साथ ही उतराखंड के सीएम सहित प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ ही तमाम राजनैतिक दलों के साथ ही कई गणमान्यों ने भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त की और मुख्यमंत्री के पिता के निधन पर दुःख व्यक्त किया।

Posted By:- Dhirendra Srivastava /Ankush Pal

Janmat News. Uttar Pradesh.