समाजसेवियों को सम्मान देकर पीएमडब्लूजेए ने मनाया अटल जन्मदिवस

UP Special News

लखनऊ (जनमत):- लखनऊ के सांसद रहे पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपई की जयंती  के अवसर पर  लखनऊ में कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। भाजपा सरकार तो अटल के अवतरस दिवस को सुशासन के रूप में मना रही है तो कोई इसे अपने ही तरीके से मनाकर स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपाई को श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहा है। मीडिया कर्मियों के एक संगठन ने तो इस मौके पर बाकायदा एक जलसे का आयोजन किया।

ख़ास तरह के आयोजन में बुद्धिजीवी वर्ग के लोगों को आमंत्रित किया गया था और कई समाजसेवियों को अटल के जन्मदिन के अवसर पर मोमेन्टो देकर सम्मानित भी किया है। संगठन का नाम था प्रिंट मीडिया वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन और इसके अध्यक्ष है वरिष्ठ पत्रकार अब्दुल अजीज सिद्दीकी। अब्दुल अजीज सिद्दीकी और संगठन के अन्य पदाधिकारियों की ओर से ही लखनऊ के नवनिर्मित सूचना कार्यालय के सभागार में राष्ट्र धर्म के पूर्व सम्पादक रहे भारत रत्न और प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपई के जन्मदिवस के मौके पर अटल सम्मान का आयोजन किया गया था।

आयोजन में तमाम बुद्धिजीवियों के साथ ही तमाम कवि और शायर भी मौजूद थे जिन्होनें अपनी विधा से लोगों को रूबरू कराया। समाज सेवी मुरलीधर आहूजा समेत कई लोगों को अटल सम्मान देकर सम्मानित किया गया।

Posted By:- Amitabh Chaubey