कवि ताराचंद तन्हा ने मां बाप पर लगाए आरोप

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- प्रॉपर्टी को लेकर माता-पिता के द्वारा लगाए गए आरोप पर बड़े बेटे कवि ताराचंद तन्हा ने आरोपों को निराधार कहा।उनका कहना है कि हमारा न्यायालय में मुकदमा चल रहा है। मेरे पास सारे एविडेंस औऱ पेपर है। वही सारे पेपर कॉपी दिखाते हुए उन्होंने कहां की यह सारा खेल हमारे छोटे भाई के द्वारा रचा हुआ है जो संपत्ति के लालच में हमारे माता-पिता को मेरे खिलाफ भड़काया है।

मुकदमा हारने के चलते उन्होंने इस तरीके का आरोप लगाया है या बिल्कुल गलत है।मैं एक सामाजिक और सरकारी सर्विस करने वाला और सम्मानित व्यक्ति हूं मेरी समाज में एक छवि है मैंने कई बार कवि साहित्यकार होने के नाते कई अवार्ड जीते हैं और उन्हें सोनी सब टीवी में वाह-वाह के कार्यक्रम में मैंने स्विफ्ट कार जीती थी उस स्विफ्ट कार को मैंने नहीं ली उसके बदले में पैसे लेकर मैंने उसी पैसे से अपना आवास बनवाया है।उस समय मे बाराबंकी के जल निगम में काम करता था। 1998 मे जब इस मकान पर छप्पर था तो मैंने इस मकान को सर्वे के आधार पर अपने नाम करा लिया था।

वही माता-पिता के द्वारा लगाए गए मारने पीटने के आरोप को लेकर उन्होंने कहा कि मेरे छोटे भाई ने मुझे बल्लम से मारा था। वो अपने फायदे के लिए मां-बाप को आगे कर कर ऐसा कार्य करने काम कर रहा है। क्योंकि मैं सम्मानित व्यक्ति और सरकारी सर्विस करता हूं मेरे सभी को खड़ा करने के लिए यह लोग ऐसा षड्यंत्र रचने का काम कर रहे है।बता दे कि अयोध्या के थाना कैंट सहादत गंज चौकी क्षेत्र के तोगपुर कोरी टोला मोहल्ले के मां-बाप औऱ छोटा भाई रहने वाले है।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey