मंदिर के पुजारी की हत्या से मचा “हड़कम्प”..

CRIME UP Special News

बाराबंकी  (जनमत) :- यूपी के बाराबंकी जिले में ब्रह्म देव धार्मिक स्थल के पुजारी की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि  सुबह पूजा करने पहुंचे भक्तों ने पुजारी का लहूलुहान शव देखा। घटना की सूचना डायल 112 पर दी। आनन-फानन पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुजारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस ने जांच शुरू की। घटना कुर्सी थाना इलाके के बाबूपुर मजरे दरांवा गांव की है। यहां पुजारी बालक राम यादव (62) गांव के बाहर स्थित ब्रह्म देव स्थल पर बरामदा नुमा आश्रम में लंबे समय से रहकर पूजा पाठ करते थे।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि पुजारी बालक राम के परिवार में कोई नहीं है। दो बहनें थी जिनकी शादी हो गई। उसके बाद से बालक राम ब्रह्म देव के स्थल पर रहकर पूजा पाठ करता था। उसके नाम दो बीघे जमीन भी है। हालांकि पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है। एसपी उत्तरी ने बताया कि पुजारी के सिर पर हमला कर हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि सोमवार की रात उनके सिर पर हमला कर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह करीब 5:30 बजे गांव का ही एक व्यक्ति धार्मिक स्थल पर पूजा पाठ करने पहुंचा तो पुजारी को मत पड़ा देखा। इसकी सूचना उसने डायल 112 पर दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष बड्डूपुर शिखा सिंह, थानाध्यक्ष देवा अजय सिंह और प्रभारी निरीक्षक कुर्सी रामचंद्र सरोज मौके पर पहुंचे। जांच करने पर सामने आया कि मंदिर से एक घंटा गायब था। पुलिस ने पुजारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…