गौकशी की घटना में बांछित 25 हजार का इनामियाँ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

CRIME UP Special News

एटा (जनमत):- एटा कोतवाली देहात क्षेत्र में 1व 2 मई की रात्रि में गांव लखमीपुर और पवांस में बनी गौशाला का ताला तोड़कर गौकशी की घटना को अंजाम देने बाला 25 हजार का मुख्य आरोपी  बीती रात कोतवाली देहात पुलिस और इंटेलिजेंस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। मुठभेड़ में पुलिस का एक सिपाही भी घायल हुआ। आरोपी गौतस्कर और सिपाही दोनों को घायल अबस्था में एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

आपको बतादें की 1 और 2 मई की रात जनपद एटा के कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित गांव लखमीपुर और पवांस में गायों को गौशाला से निकालकर गौकशी की घटना में बांछित मुख्य आरोपी दिल्ली एनसीआर के जाफराबाद निवासी मोहशिन को कोतवाली देहात पुलिस ने बीती रात आगरा रोड स्थित जावड़ा नहर के पल से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया और एक गौतस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर बहज गया।

वहीं एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि 1 और 2 मई को कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव लखमीपुर और पवांस में गौकशी की घटना हुई थी जिसमे मुख्य आरोपी दिल्ली के जाफराबाद निवासी मोहशिन की सूचना पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस ने जावड़ा नहर के पुल पर घेरा बंदी की जिसे देख गौतस्कर मोहशिन और उसके साथी ने पुलिस की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।  

गौतस्करों द्वारा की गई फायरिंग में एक सिपाही के गोली लगी जबावी कार्यबाही में पुलिस ने फायरिंग करते हुए गौतस्कर मोहशिन के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया और एक गौतस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हुआ जिसकी पुलिस तलाश कर रही है जल्द ही इसके अन्य साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी मोहशिन मूल रूप से जनपद अमरोहा का रहने बाला है और दिल्ली में बैठकर जनपद अमरोहा ,मुरादाबाद,संभल, एटा,कासगंज सहित कई जिलों में नेटवर्क फैला रखा है जल्द ही उसका भी पर्दा फास किया जाएगा।

Reported By:- Nand Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey