ओयो होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया “भंडाफोड़”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ पुलिस ने थाना महुआ खेड़ा क्षेत्र के बोनेर तिराहा स्थित ओयो होटल सहित दो अन्य ठिकानों पर छापा मारते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर देह व्यापार में लिप्त 5 महिला समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि अवैध रूप से संचालित प्राइवेट बस अड्डो के आसपास सेक्स रैकेट में लिप्त महिलाओं के देह व्यापार का धंधा किए जाने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। महिलाओं के अवैध रूप से चलाए जा रहे सेक्स रैकेट के इनपुट के बाद पुलिस महानगर में एक ओयो होटल सहित सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए दो ठिकानों पर छापामार कार्रवाई करते हुए देह व्यापार का धंधा पकड़ा गया।

पुलिस के मुताबिकथाना महुआ खेड़ा क्षेत्र के बौनेर तिराहा स्थित परी होटल में वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है। इस इनपुट के आधार पर देर शाम प्रशासनिक टीम की मौजूदगी में पुलिस टीम महुआ खेड़ा क्षेत्र में बौनेर तिराहा स्थित परी होटल पर छापा मारा। जहां ओयो फ्रेंचाइजी के रूप में संचालित इस ओयो होटल में शिवलोक कालोनी देवी नगला निवासी मैनेजर प्रवीण के साथ बहादराबाद, हरिद्वार, उत्तराखंड राज्य की महिला संग आपत्तिजनक हालत में मिले। देह व्यापार में लिप्त महिला  मुताबिक  होटल मैनेजर अपने होटल में सेक्स रैकेट चलाता है और मैनेजर ही उसे ग्राहक मुहैया कराता है। रुपयों की खातिर ही देह व्यापार करती है। सेक्स रैकेट में लिप्त महिला की इस सूचना पर पुलिस टीम के साथ भुजपुरा इलाके में महिला के घर पर छापा मारा।  जहाँ से सेक्स रैकेट सरगना महिला सहित तीन अन्य महिलाएं व तीन ग्राहक पुरुष मौके से पकड़े गए।

इनके पास से भी नकदी व आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। पकड़ी गईं चारों महिलाएं शहर के भुजपुरा इलाके की रहने वाली हैं, ।इसके बाद सभी 5 महिला सहित नो लोगों पर देह व्यापार अधिनियम के तहत महुआ खेड़ा ओर कोतवाली में मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इसके बाद सभी का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराते हुए न्यायालय के समक्ष पेश कर पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

REPORTED BY:- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..