पुलिस ने हत्या के आरोपी को 24 घंटे में पकड़ा

CRIME UP Special News

सिद्धार्थनगर (जनमत):- सिद्धार्थनगर जिले की पुलिस ने हत्या के आरोपी को 24 घंटे में पकड़ने में सफलता हासिल की है। जिले के लोटन कोतवाली अंतर्गत बारवां निवासी शिवपूजन ने अपने पुत्र रोहित के घर वापस न आने पर संदेह करते हुए परवेज और दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसके बाद अपहृत रोहित की तलाश में पुलिस लगी हुई थी, अभी किसी नतीजे पर पुलिस पहुचती की रोहित का शव ग्राम सेमरहना में खून से लथपथ पाया गया। जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी मौके पर पहुचते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई।

हत्यारो को पकड़ने के लिए पुलिस ने लोटन थाने के साथ साथ एसओजी और सर्विलांस टीम ने दो लोगो को गिरफ्तार किया।और हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल भी बरामद किया। पकड़े गए अभियुक्त परवेज ने पूछताछ में बताया कि तीन माह पूर्व रोहित ने चोरी के इल्जाम में मुझे जेल भेज दिया था, जिसका बदला लेने के लिए अपनी प्रेमिका संजू उर्फ पिंकी के साथ मिलकर योजना बनाई। पिंकी द्वारा रोहित को प्रेम जाल में फसा कर 15 अगस्त को सायं सेमरहना नहर के पास बुलाया जहाँ मैं और मेरे साथी सुनील ने पीछे से सिर पर डंडा से मारा तब तक मारते रहे जब तक रोहित मर नही गया। सुनील घटना के बाद नेपाल भाग गया और हम दोनों भी आज भागने वाले थे कि पकड़े गए।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार अग्रवाल ने कहा कि पकड़े गए अभियुक्त परवेज को चोरी के इल्ज़ाम में रोहित ने जेल भेजवा दिया था जिसका बदला लेने के लिए अपनी प्रेमिका से मिलकर प्रेम जाल में फसा कर हत्या किया गया। जिसमे परवेज को धरमौली और उसकी प्रेमिका पिंकी को उसके घर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल भी बरामद हो गया विधिक कार्यवाही करते हुए न्यायालय भेजा जा रहा है। तीसरे की तलाश में पुलिस लगी है गिरफ्तार करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक की तरफ से पांच हजार का इनाम दिया गया है।

Reported By:-Dharamvir Gupta 

Posted By:- Amitabh Chaubey