पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 7 गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार

CRIME UP Special News

जालौन(जनमत):- जालौन पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिसमें एसओजी, सर्विलांस व आटा पुलिस ने बुंदेलखंड के जिलों में गांजा सप्लाई करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है और गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया हैं। जिनके पास से पुलिस ने 56 किलो 300 ग्राम गांजे के साथ एक लाख रूपए और 8 मोबाइल बरामद किए हैं। बता दें कि पूरा मामला जालौन के आटा थाने क्षेत्र का हैं।

जहां पुलिस अधीक्षक रवि कुमार के निर्देशन पर एसओजी, सर्विलांस व आटा पुलिस ने अभियान चलाया। इस अभियान में 7 गांजा तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। आरोपियों के पास से 56 किलो 300 ग्राम गांजे के साथ एक लाख रुपये व 8 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि बीती रात 11 बजे के आसपास बेनी माधव तिवारी इंटर कॉलेज आटा के पास कुछ व्यक्ति अपने हाथों में थैले व बोरी पकड़े हुए सड़क पार कर रहे थे। जब टॉर्च की रोशनी उनके ऊपर डाली तो शक हुआ. इस दौरान वह वहां से भागने लगे। पुलिस ने भाग रहे व्यक्तियों को पकड़ लिया और तलाशी लेने पर उनके पास से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया। आरोपियो के खिलाफ़ मुक़दमा पंजीकृत किया गया है।

वही पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि वह गैर प्रांतों से प्रतिबंधित गांजा लाकर बुंदेलखंड   सहित अन्य जनपदों में सप्लाई करते थे। वही पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक रवि कुमार का कहना है कि पुलिस ने गुड वर्क किया है और चेकिंग के दौरान अभियुक्तों के पास से 56 किलो 300 ग्राम प्रतिबंधित गांजा बरामद किया है गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफतार किया है। यह सातों गैर प्रदेश व जनपद के रहने वाले हैं। आरोपियों की आपराधिक मामलों की जांच की जायेगी और और पुरानी आपराधिक इतिहास को देखकर गैंग पंजीकरण और गैंगस्टर की भी कार्यवाही की जाएगी और आरोपियों पर मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है।

Reported By:- Vishnu Pandey

Posted By:- Amitabh Chaubey