पीएम करते सेवा और अखिलेश राहुल करते राजनीति:- रजनी तिवारी

UP Special News राजनीति

हरदोई(जनमत):- हरदोई के रसखान प्रेक्षाग्रह में भगवान परशुराम जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन सेवा कर रहे हैं देश सेवा कर रहे हैं जबकि चाहे राहुल गांधी हो या अखिलेश यादव यह लोग सिर्फ राजनीति करते हैं और जनता इनको जान चुकी है। कार्य्रकम में शामिल होने पहुंची रजनी तिवारी ने कहाकि भगवान परशुराम का संदेश था कि अत्याचार अनाचार किसी भी तरफ से हो उसे सहन नहीं करना चाहिए उसका जवाब देना चाहिए और हमको संगठित रहना चाहिए।

राहुल गांधी के वायरल वीडियो को लेकर रजनी तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी को किस रूप में देखते हैं हमें नहीं पता लेकिन आज वह कुछ नही है यह सबको पता है।वह देश के लिए कुछ नहीं कर सकते हैं। सबको पता है देश के लिए किसी के मन में कुछ नहीं है वह कुछ भी कर सकते है।अखिलेश यादव के बयान पर कहाकि उनके बयान पर टिप्पणी नहीं करना है लेकिन देश की जनता जानती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किस के लिए कितना किया।

पीएम राजनीति नहीं करते हैं इन लोगों की तरह से।अखिलेश य राहुल सिर्फ राजनीति करते हैं जबकि प्रधानमंत्री सेवा करते हैं सेवा भाव से काम करते हैं। चाहे कोई भी वर्ग हो कोई भी समाज हो चाहे युवाओं वृद्ध हो चाहे किसान हो महिलाएं हो हर समाज के लिए उन्होंने काम किया है आज पूरा देश उनके साथ है।चंदौली में पुलिस प्रकरण को लेकर उन्होंने कहा इसमें जो भी दोषी होगा उसके प्रति कार्यवाही की जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey