पुलिस ने चोरी की गई करोड़ो रुपये की “अष्टधातु” मूर्ति की बरामद…

UP Special News

फतेहपुर (जनमत):- फतेहपुर जिले के एसपी सतपाल अंतिल ने ढाई महीने पहले जाफरगंज थाना क्षेत्र से चोरी की गई श्री राधे कृष्ण की अष्टधातु की मूर्ति का खुलासा किया है, वहीं पुलिस ने चोरी की गई करोड़ों रुपए की राधे कृष्ण की अष्टधातु को बरामद करते हुए घटना में शामिल गिरोह के मुख्य सरगना सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है, पुलिस के मुताबिक बरामद की गई मूर्ति लगभग साढ़े चार सौ साल पुरानी है और इंटरनेशनल मार्केट में इस मूर्ति की कीमत करोड़ों की बताई जा रही है।

आपको बता दें कि जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के खोटिला गांव के मंदिर से चोरों ने करोड़ों रुपए की राधे कृष्ण की अष्टधातु की मूर्ति चोरी हुई थी , जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए घटना में शामिल लोगों के तलाश में जुट गई थी। जिसके बाद आज जिले की खागा कोतवाली पुलिस ने चोरी की गई करोड़ों रुपए की राधे कृष्ण की अष्टधातु को बरामद करते हुए घटना में शामिल गिरोह के मुख्य सरगना सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक बरामद की गई मूर्ति लगभग साढ़े चार सौ साल पुरानी है और इंटरनेशनल मार्केट में इस मूर्ति की कीमत करोड़ों की बताई जा रही है। वहीं इस मामले में एसपी सतपाल अंतिल ने बताया की ढाई महीने पहले जाफरगंज थाना क्षेत्र से श्री राधे कृष्ण की अष्टधातु की मूर्ति चोरी हुई थी,  जिसके बाद आज खागा कोतवाली पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए चोरी की गई करोड़ों रुपए की राधे कृष्ण की अष्टधातु की मूर्ति बरामद करते हुए घटना में शामिल गिरोह के मुख्य सरगना सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

POSTED BY:- ANKUSH PAL…