पुलिस का रात्रि गस्त बेअसर, रेलकर्मी के घर मे लाखों की चोरी

CRIME UP Special News

चन्दौली(जनमत):- यूं तो जनपद की पुलिस रात्रि गस्त का दावा करती है, पर इसका कुछ खास असर देखने को नही मिल रहा। खबर युपी के चन्दौली ज़िले से है जहां के मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पीडीडीयू नगर में हौसला बुलंद चोरों ने एक रेलकर्मी के घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी को अंजाम दे डाला।

उस समय पीड़ित परिवार सादी समारोह में गए हुए थे। मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर दी दिया है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। जानकारी के अनुसार लोको पायलट एसएन गुप्ता का पीडीडीयू नगर के पटेल नगर में मकान है।

पीड़ित के अनुसार वे एक जुलाई को परिवार के साथ चकिया में रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। शादी समारोह बीतने के बाद जब वे वापस लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था। परिवार के लोगों ने घर के अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी का दरवाजा भी खुला था।

इसमें रखे सोने-चांदी के गहने और कपड़े गायब थे। भुक्तभोगी ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर कूड़ा बाजार पुलिस चौकी प्रभारी गंगाधर मौर्या पहुंचे। भुक्तभोगी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। पीड़ित परिवार के अनुसार सोने और चांदी के लगभग 10 लाख रुपये के गहने घर से गायब हैं।

Posted By:- Amitabh Chaubey              Reported By:-Umesh Singh