हरदोई में दो गैंगेस्टरों की संपत्ति हुई कुर्क

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत हरदोई के अरवल थाना इलाके में दो शातिर अपराधियों की जिनके विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही हो चुकी है की लगभग 35 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क की गई। भारी संख्या में मौजूद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में डुगडुगी बजाकर यह संपत्ति कुर्क की गई।ड्रोन कैमरों की निगरानी में पूरी प्रक्रिया की गयी।

हरदोई के डीएम अविनाश कुमार के आदेश पर एसपी राजेश द्विवेदी के निर्देश पर अरवल  थाना अध्यक्ष छोटेलाल द्वारा प्रभारी निरीक्षक हरपालपुर उमाकांत दीपक की मौजूदगी में गैंगस्टर एक्ट से संबंधित दो अभियुक्तों द्वारा अवैध धन से अर्जित की गई संपत्ति को कुर्क किया गया है।दरअसल अरवल थाना क्षेत्र के दहेलिया गांव निवासी शमीम पुत्र शौकत व साजू उर्फ साजिद पुत्र सत्तार के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की थी। जिसके बाद जिलाधिकारी के आदेश पर दोनों की संपत्ति कुर्क करने का आदेश दिया गया।

सोमवार को अरवल थानाध्यक्ष छोटेलाल द्वारा प्रभारी निरीक्षक उमाकांत दीपक की मौजूदगी में अरवल और हरपालपुर थाने का भारी पुलिस बल के साथ दहेलिया गांव में पहुंचकर डुगडुगी पिटवाकर साजीद और शमीम की संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई शुरू की गई।यहां लगभग 35 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क की गई। इसमें साजू उर्फ साजिद का एक मकान और शमीम के मकान को कुर्क किया गया है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey