गौशाला स्थल पर किए गए काम का मानदेय दिलाने की योगी आदित्यनाथ को भेजा प्रार्थना पत्र

UP Special News

बलरामपुर (जनमत):- जनपद बलरामपुर के विकासखंड उतरौला के ग्राम सभा बभनि बुजुर्ग के निवासी जगई पुत्र राम समुझ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक प्रार्थना पत्र भेजकर गौशाला स्थल पर किए गए काम का मानदेय दिलाने की मांग की है । प्रार्थी जगई पुत्र रामसमुझ ने बताया कि मैं ग्राम पंचायत बभनी बुजुर्ग के गौशाला स्थल पर गायों की देखभाल के लिए नियुक्त हूं और पूर्व प्रधान के कार्यकाल से ही कार्य कर रहा हूं।

प्रार्थी का मानदेय पूर्व प्रधान के कार्यकाल में ही 9 माह का पैसा नहीं आया था जिससे भूसा – चुरा व मजदूरों की मजदूरी का भुगतान नहीं हो पाया था ।उस समय के वर्तमान सचिव शैलेश कुमार सिंह के द्वारा यह आश्वासन दिया गया था। कि आप लोग कार्य करते रहे जैसे ही पैसा आएगा सभी का भुगतान कर दिया जाएगा । लेकिन इसी बीच पंचायत चुनाव आ गया और भुगतान नहीं हो पाया । चुनाव के बाद पैसा आया और वर्तमान प्रधान व सचिव ने निकाल लिया और मेरे द्वारा मांगे जाने पर पैसा देने से इंकार कर रहे हैं ।

मैं एक गरीब आदमी हूं मेरा 52600 जो मेरे द्वारा गौशाला में किए गए कार्य का बनता है उसे दिलाने की मांग को लेकर मैंने एक प्रार्थना पत्र उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेज कर उचित कार्रवाई की मांग की है । इससे पूर्व भी मैंने उच्च अधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिया था मगर हमारी मांग को लेकर कोई कार्रवाई नहीं हुई ।

Reported By:- Gulam Navi

Posted By:- Amitabh Chaubey