मौत के मुंह से बचा रिक्शावाला, कूद कर बचाई जान

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के नई बस्ती सीमा फाटक के पास दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रेक पर उस वक्त एक दर्दनाक हादसें की खौफनाक तस्वीर देखने को मिली है। जब एक रिक्शा चालक रेल के बंद फाटक के नीचे से जल्दबाजी में रिक्शा निकालकर रेलवे ट्रैक पार कर रहा था।

उसी दौरान तेज रफ्तार के साथ रेलवे ट्रैक पर दौड़कर आई एक्सप्रेस ट्रेन से रिक्शा चालक का रिक्शा से टकरा गया ओर ट्रैक पर गुजर रही एक्सप्रेस ट्रेन से टकराते ही रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। तो वही रिक्शा चालक ने कूदकर मौत के मुंह से अपनी जान बचाई। इस पूरे हादसें की यह दर्दनाक तस्वीर रेलवे फाटक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जबकि हादसे के बाद आरपीएफ पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रिक्शा चालक की पहचान करते हुए गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है। वहीं इस पूरे मामले पर अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के थाना आरपीएफ इंस्पेक्टर का कहना है कि कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के नई बस्ती सीमा फाटक गेट नंबर 110 पर सुपर फास्ट ट्रेन आने के चलते गार्ड के द्वारा रेलवे फाटक को बंद किया गया था।

उसी दौरान गेट नंबर 110 सीमा फाटक बंद होने के चलते एक रिक्शा चालक जल्दबाजी में रेलवे ट्रैक के बंद फाटक के नीचे से रिक्शा निकालकर रेलवे ट्रैक पार कर जाने लगा।तभी दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर दिल्ली की तरफ से तेज रफ्तार के साथ ट्रेक पर गुजर रही बरौनी नई दिल्ली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन से रिक्शा चालक का रिक्शा टकराते ही रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। तो वहीं रिक्शा चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई।

बरौनी नई दिल्ली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन से रिक्शा टकराने की सूचना मिलते ही आरपीएफ पुलिस मौके पर पहुंची और रिक्शा चालक को गिरफ्तार करते हुए क्षतिग्रस्त रिक्शे को जप्त किया गया। जबकि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रिक्शा चालक को पकड़कर थाने ले जाया गया और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey