तीसरी लहर से बचाव को रोटरी क्लब ने लगाया टीकाकरण शिविर

UP Special News

गाज़ीपुर(जनमत):- कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए रोटरी संस्था सामने आयी है। रोटरी क्लब और यूपी हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ आए संयुक्त रूप से कोरोना टीकाकरण कैम्प का आयोजन किया गया। मंगलवार को जिला महिला चिकित्सालय में रोटरी क्लब गाज़ीपुर की तरफ से द्वितीय चरण में  कोरोनारोधी टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया।

इस शिविर में मंगलवार को 40 लोगों को टिका लगाया गया। रोटरी डिस्ट्रिक्ट रेवेन्यू कोऑर्डिनेटर – वैक्सीनेशन संजीव कुमार सिंह ने बताया कि इस शिविर का आयोजन  प्रातः 10:00 बजे से दोपहर 03:00 बजे तक महिला चिकत्सालय के ओ0पी0डी0 हॉल में किया जा रहा है । सिंह ने यह भी स्पष्ट किया कि रोटरी के टीकाकरण काउंटर से किसी भी आम आदमी को कोरोना टिका लगाने की सुविधा मिलेगी। इसके लिए उन्हें अपने साथ आधार कार्ड लाना अनिवार्य होगा। रोटरी क्लब द्वारा प्रथम चरण में 16 दिनों तक टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया था,जिसके तहत 2150 लोगों को कोरोना वैक्सिन लगायी गयी थी।

उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक तारकेश्वर सिंह के सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया है। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग की श्रीमती पुष्पा भारद्वाज व विभा पाण्डेय,  रोटरी क्लब के अध्यक्ष व सचिव, रो0 संतोष कुमार वर्मा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Amitesh Singh