डबल मर्डर से ग्राम सभा में मची सनसनी

CRIME UP Special News

महराजगंज(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद महराजगंज के परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा महदइया में शुक्रवार की सुबह डबल मर्डर से सनसनी मच गई । गांव के बाहर एक मंदिर पर पुरुष व महिला पुजारी की हत्या कर दी गई थी । दोनों का शव खून से लथपथ मिला था । यह सूचना मिलते ही परसा मलिक व नौतनवा थाने की पुलिस पहुंच गई ।

जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम भी बुला गई ली गई । डाग स्क्वायड भी साक्ष्य संकलन का प्रयास शुरू कर दिया । घटनास्थल पर एसपी पहुंचे । मौका मुआयना के बाद पुलिस कर्मियों को कार्रवाई के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया । घटना को लेकर कई लोगों से पूछताछ की जा रही है । पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी है । परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा महदइया में एक मंदिर है । इस मंदिर के पुजारी रामरतन मिश्र 73 वर्ष महदेईया के ही रहने वाले हैं ।

ग्रामीणों के मुताबिक मंदिर उन्होंने ही अपने पैसे से बनवाया था । नेपाल धकधईया चेनपुरवा की रहने वाली महिला कलावती देवी उम्र 68 वर्ष मंदिर पर पिछले 25 साल से पुजारी हैं । बीती रात दोनों की हत्या करदी गई । शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि किसी वजनी वस्तु से दोनों को कुचल दिया गया हो । एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है । जल्द ही आरोपित गिरफ्त में होंगे|

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Naveen Mishra