गांव में रात्रि में चली कई राउंड गोली दो लोगों की मौत दो गंभीर रूप से घायल

CRIME UP Special News

बांदा(जनमत):- बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बेर्राव  गांव के अमरहिया पुरवा में महिला के साथ अभद्रता करने से मना करने पर दबंगों ने कई राउंड फायरिंग किया। जिसमें 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई,वही दो लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है,जहां पर डॉक्टरों द्वारा उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। आपकों बता दें कि पूरा मामला बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बेर्राव गांव का है।

जहां अमरहिया पुरवा के रहने वाले हरीराम की पत्नी सुधा को परिवारिक दबंगों ने शराब के नशे पर दरवाजा खुलवाया,और उसके साथ अभद्रता करने लगे जिसका विरोध करने पर परिजन आ गए,और परिजनों के द्वारा मना किया गया। तभी परिवारिक दबंगों ने कई राउंड फायरिंग किया। जिसमें शारदा यादव पुत्र रामप्रसाद यादव उम्र 50 वर्ष,व छोटेलाल यादव पुत्र चुनुवा यादव उम्र 55 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। वही अवधेश यादव पुत्र विजय बहादुर उम्र 22 वर्ष व करन यादव पुत्र चंद्रशेखर उम्र 30 वर्ष इनकी भी हाथ में गोली लगी है।

जिनको 108 एंबुलेंस की मदद से बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां पर डाक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत देखते हुए दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। वही सूचना मिलते ही बांदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन कमासिन थाना,बबेरू कोतवाली पुलिस भारी संख्या में घटनास्थल पर पहुंचकर गोली चलाने वाले दबंगों की तलाश की जा रही है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस बांदा में रखवाया है।

वहीं पुलिस के द्वारा फायर करने गिरफ्तारी के प्रयास किया गया, जिसमें अभियुक्तों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई मुठभेड़ के दौरान दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।जिसमें एक अभियुक्त के पैर में गोली लगी है,जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही शेष अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं,वही मौके पर एसओजी टीम फील्ड यूनिट डॉग स्क्वायड टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Reported By:- Durgesh Kashyap

Posted By:- Amitabh Chaubey