सिद्धार्थनगर पुलिस ने सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया

CRIME UP Special News

सिद्धार्थनगर(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद सिद्धार्थनगर की पुलिस ने बब्लू गुप्ता के सनसनीखेज हत्याकांड का  खुलासा किया है।  चार दिन पहले ढेबरुआ थाना क्षेत्र के मटियार उर्फ भुतहावा गाँव मे युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गयी थी। गिरफ्तार आरोपी ने मीडिया को बताया कि उसने रॉकी हैण्डसम फ़िल्म देखकर बब्लू के कत्ल की योजना बनाई थी।

                                                                                  (रिंकू चौधरी,,हत्या आरोपी)

आरोपी मृतक के बीच जमीन की खरीद फरोख्त को लेकर आयेदिन होता था विवाद। आरोपी रिंकू चौधरी ने बब्लू को विश्वास  में लेकर उसे नेपाल ले जाकर शराब पिलाई। फिर लौटते समय ढेबरुआ चौराहे से साथ मे ही चाकू खरीदा और बची शराब पिलाने के लिए घटना स्थल पर ले गया जहां शराब पिलाने के बाद मफलर से गला कस कर चाकु से गला रेत दिया। आपको बताते चलें कि आरोपी रिंकू चौधरी मृतक बब्लू गुप्ता की जमीन बैनामा कराना चाहता था।

जिसके एवज में उसने बब्लू को कुछ पैसे भुगतान किया था बाकी के पैसे की मांग बब्लू द्वारा हत्या रोपी से आये दिन कि जाती थी जिसको लेकर दोनों के बीच तूतू मैंमैं होता रहता था। जिससे आजिज़ आकर रिंकू ने बब्लू के हत्या की योजना बनाई और शराब पिलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। वही पुलिस इस घटना के खुलासे से राहत महसूस कर रही है। और आगे की कार्यवाही में जुट गयी है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Dharamveer Gupta