इको व डग्गामार बस में भिड़ंत, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

UP Special News

बुलंदशहर (जनमत):- यूपी के जनपद बुलंदशहर में देर रात डग्गामार बस और इको की आमने सामने की भिड़ंत में इको सवार एक ही परिवार के 06 लोगों की दर्दनाक मौत जबकि एक महिला घायल हो गई। एनएच 509 पर भिड़ंत इतनी भीषण थी की इको के पडख्च्चे उड़ गए। आलम यह था कि मृतकों के शवों को इको के पुर्ज़ों को काटकर किसी तरह बाहर निकाला गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

भीषण सड़क हादसे की यह तस्वीर बुलंदशहर की डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव सबलपुर के पास एनएच 509 की है। दरअसल देर रात खुर्जा निवासी परिवार के सात सदस्य सम्भल से इको द्वारा गमी में शरीक होकर घर लौट रहे थे। देर रात इको कार डिबाई के गांव सबलपुर के पास पहुंची ही थी कि इको और डग्गामार बस में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई।

इस भीषण हादसे में इको के परखच्चे उड़ गए। चीखपुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और लहूलुहान शवों को किसी तरह इको से बाहर निकलवाया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं, हादसे के बाद डग्गामार वाहन का चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने डग्गामार वाहन को कब्जे में ले लिया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Satyavir Singh