टॉफी दिलाने के बहाने ले जाकर साठ वर्षीय बुजुर्ग ने पांच वर्षीय मासूम से की छेड़छाड़

CRIME UP Special News

एटा (जनमत):- एटा जिले के राजा का रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में टॉफी दिलाने के बहाने गांव के ही एक साठ वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्ग ने पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है।राजा का रामपुर थाना प्रभारी ने पीड़ित मासूम बच्ची के परिजनों की लिखित तहरीर पर आरोपी बुड्ढे के विरुद्ध एफ आई आर पंजीकृत कर ली है।वहीं घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी बुजुर्ग मौके से फरार हो गया है।पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार दविशें दे रही है।

पीड़ित मासूम बच्ची की मां ने बताया की की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी।तभी गांव का साठ वर्ष से अधिक उम्र का आरोपी प्रमोद मिश्रा बच्ची को बहला फुसला कर टॉफी दिलाने के बहाने अपनी दुकान के अंदर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। मासूम बच्ची के साथ एक छोटी बच्ची और गई थी।

वापस आने के बाद मासूम बच्ची ने अपने परिजनों को घटना के बारे में अवगत करवाया।पीड़ित बच्ची का पिता बहार कमाने खाने के लिए बाहर गया हुआ था।परिजनों की लिखित तहरीर पर राजा का रामपुर थाना पुलिस ने धारा 354 (ख ) पोस्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर फरार बुड्ढे की तलाश में जुट गई है।

Reported By:- Nand Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey