आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक से टकराई स्लीपर बस

UP Special News

कन्नौज (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक से टकरा कर एक स्लीपर बस अनियंत्रित होकर नीचे जा गिरी। जिससे बस में सवार 2 महिलाओं और 1 बच्चे समेत 3 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 18 सवारियां घायल हो गईं, जिन्हें तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। 4 सवारियों की हालत गम्भीर बताई गई।

घटना देर रात की है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ठठिया थाना क्षेत्र के पिपरौली गाँव के पास किलोमीटर संख्या 208 पर एक स्लीपर बस खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई। तेज रफ्तार में होने के कारण बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस-वे से नीचे जा गिरी। जिससे सवारियों में चीख-पुकार मच गई। शोर-शराबा सुनकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में ठठिया थाना पुलिस और यूपीडा टीम घटनास्थल पर पहुँच गई। पुलिस और यूपीडा टीम ने बचाव कार्य करते हुए घायलों को तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

जहाँ रायबरेली की रहने वाली अनीता बाजपेयी, संजना और 12 बर्षीय देवांश ने दम तोड़ दिया। जबकि उमर्दा के मीरुअन मढहा गाँव निवासी रेखा देवी, बागपत के प्रदीप कुमार, मध्यप्रदेश के मनाली के रहने वाले अभिषेक, चांदापुर मऊ निवासी सलीम,रायबरेली निवासी दीपा, शिवी और शिवांश समेत कई लोग घायल हो गए।

Reported By :- Aswani Pathak

Published By :- Vishal Mishra