सड़क से लेकर कलेक्ट्रेट तक ग्रामीणों ने लाठी डंडे लेकर किया प्रदर्शन

सड़क से लेकर कलेक्ट्रेट तक ग्रामीणों ने लाठी डंडे लेकर किया प्रदर्शन

UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई में आवारा गौवंशों से परेशान किसानों ने लाठी-डंडे हाथ में लेकर सड़क से लेकर कलेक्ट्रेट तक प्रदर्शन किया और उसके बाद जिलाधिकारी को संबोधित एक ज्ञापन मजिस्ट्रेट को देकर समस्याओं से निजात दिलाये जाने की मांग की। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के बैनर तले जिलाध्यक्ष चेतराम शर्मा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करने पहुंचे यह किसान हाथ में डांट लाठी-डंडे लिए हुए और अपनी समस्याओं को लेकर तख्ती लगाकर प्रदर्शन करने कलेक्ट्रेट पहुंचे।

यहां ग्रामीणों को किसानों ने बताया आवारा गोवंश से उन सब की फसलें खराब हो रही हैं। गांव में जो गौशाला बनी है उनमें जानवर नहीं रहते हैं बल्कि खेतों में ही जानवर चरा करते हैं जिससे फसलें नष्ट हो जा रही हैं। बड़ी संख्या में लाठी-डंडे लेकर पहुंचे किसानों को देखते हुए सीओ सिटी विनोद द्विवेदी शहर कोतवाल भी भारी संख्या में पुलिस बल के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे।अधिकारियों ने किसानों से वार्ता की और उसके बाद ज्ञापन लिया।

जिलाध्यक्ष ने बताया किसानों की समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया गया है सुनवाई नहीं की जाती है तो फिर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन भूख हड़ताल भी की जा सकती है।सीओ सिटी द्विवेदी ने बताया कि ज्ञापन ले लिया गया है और मुख्यमंत्री को सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से ज्ञापन पहुंचा दिया जाएगा।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey