बेटे ने अपने ही पिता को कुल्हाड़ी से काटकर किया हत्या

CRIME UP Special News

शाहजहाँपुर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर के जलालाबाद क्षेत्र के एक गांव में बेटे ने अपने ही पिता को कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या। गाँव में मची सनसनी जमीन के बंटवारे को लेकर चल रहा था । विवाद मौके पर पहुँचे पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शाहजहाँपुर के जलालाबाद क्षेत्र में आज बृहस्पतिवार को सवेरे करीब 7:00 बजे गांव धीयरा में एक सनसनी घटना घट गई। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार गाँव धीयरा में पिता- पुत्र में जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था । इसी विवाद के चलते बशीर ने अपने पिता शरीफ खान ( 80 )वर्ष पुत्र छिद्दू की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी । जिससे गाँव में हड़कंप मच गया और पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

ग्रामीणों ने बताया कि शरीफ खान के 5 पुत्र थे। जिनमें वहीद ,बशीर, शकील, फिरोज ,व हासिम हैं। जिसमें वहीद की मौत हो चुकी है । उसकी बच्चों को पिता शरीफ खान है 5 बीघा जमीन व समर बोरिंग उसके नाम कर दी थी। इसी से बशीर खुन्नस मानता था और पिता से जमीन के बंटवारे का दबाव बनाता था। शरीफ खान के पास ग्रामीणों ने बताया कि 80 बीघा जमीन है। जमीन के बटवारा ना होने से नाराज पुत्र बशीर ने पिता की आज सवेरे कुल्हाड़ी से सर पर कई वार किए ।जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। जिससे गाँव में सनसनी फैल गई।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों व परिवार के लोगों के बयान दर्ज किए। इसके बाद शबको पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल प्रवीण सोलंकी, उपनिरीक्षक मान बहादुर सिंह ,कोतवाल क्राइम एवं क्षेत्राधिकारी मस्सा सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया । वहीं कोतवाल प्रवीण सोलंकी ने बताया एक बुजुर्ग की हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी कोई तहरीर नहीं प्राप्त हुई है । जैसे ही उनको तहरीर प्राप्त होगी उसी हिसाब से कार्रवाई की जाएगी । फिलहाल घटना से गाँव में सनसनी मची हुई है और परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

Reported By :- Rajeev Shukla 

Published By :- Vishal Mishra