शादी में रसगुल्ला नहीं मिलने पर हुआ “क़त्ल”…

CRIME UP Special News

आगरा (जनमत):- यूपी के आगरा जिले से एक  अजीबो गरीब मामला सामने आया है.  जानकारी के मुताबिक आगरा जिले में बारातियों को शादी में रसगुल्ला नहीं मिलने पर क़त्ल जैसी वारदात को अंजाम दिया गया . इसके बाद विवाद बढ़ा तो बारातियों और लड़की पक्ष के लोगों के बीच मारपीट और चाकूबाजी हो गई.

इस घटना के चलते 20 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. हत्या के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाकर हमलावरों की तलाश तेज कर दी है. साथ ही सभी पहलुओं पर जांच किये जाने की बात कही जा रही है.

जानकारी के मुताबिक  एक युवक पर चाकू से वार कर दिया. चाकू लगने से  युवक गंभीर रूप से  घायल हो गया. आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसी के साथ ही मारपीट में आधा दर्जन से ज्यादा अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.बताया जा रहा है कि मोहल्ला शेखान निवासी उस्मान की बेटियों जैनब और शाजिया की शादी विनायक भवन में चल रही थी. खंदौली के रहने वाले वकार बेटे जावेद और राशिद की बारात लेकर पहुंचे थे. हंसी खुशी का माहौल था, लेकिन रसगुल्ले की वजह से रंग में भंग हो गया और मामला इतना बिगड़ गया की एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…