कथित भाजपा नेता ने किया 200 ईवीएम बदलने का दावा

UP Special News

महराजगंज (जनमत):- उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का सातवें चरण का मतदान अभी कल होना है| इसी बीच भाजपा नेता का  ईवीएम बदले जाने का एक वायरल वीडियो ने जिले में सनसनी मचा दी है। सोशल मीडिया पर हुए वायरल वीडियो में एक सख्स जो महाराजगंज जनपद के सदर ब्लाक का पूर्व ब्लॉक प्रमुख और भाजपा नेता नरेंद्र खरवार है जो एक निर्दल प्रत्याशी को जीत दर्ज कराने के लिए ईवीएम बदलने का जिक्र कर रहे हैं| दरअसल यह वायरल वीडियो महराजगंज जिले से जुड़ा है, जहां 200 ईवीएम बदलने की बात एक भाजपा नेता कर रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लिया है। अब मामले में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि इस मामले में लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम और अफवाह फैलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है| आप को बाते दे की  वायरल वीडियो में एक शख्स जो पार्टी से जुड़ा है, वह एक पार्टी प्रत्याशी को जीत दर्ज कराने के लिए ईवीएम बदलने का जिक्र कर रहा है। वीडियो में निर्दल प्रत्याशी को हराने के लिए शख्स ईवीएम का जिक्र कर रहा है।

वही भाजपा के जिलाध्यक्ष परदेशी रविदास ने इस मामले पर बताया कि नरेन्द्र खरवार भाजपा नेता नहीं है। उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है।ऐसे में ये जाँच के बाद पता चलेगा कि मानसिक बीमार है या नही।फिलहाल इस वीडियो ने जिले में राजनीतिक ताप को तेज कर दिया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey