सपा प्रत्याशी सुशील टिबड़ेवाल को जिताने के लिए सपा नेताओ ने लिया संकल्प

UP Special News राजनीति

महराजगंज (जनमत):- यूपी में 2022 के विधानसभा चुनाव का पारा चढ़ता जा रहा है| वैसे-वैसे ही उत्तर प्रदेश में राजनीतिक पार्टियां कमर कसती जा रही हैं। इसी कड़ी में अखिलेश यादव के करीबी पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल को सपा ने महराजगंज जिले की 317, सिसवा विधानसभा सीट पर अधिकृत उम्मीदवार घोषित किया है|

सुशील कुमार टिबड़ेवाल को जिताने के लिए सपा के वरिष्ठ नेता सुनील सिंह के साथ वरिष्ठ व्यापारी समाजवादी नेता मद्देशिया और सपा के जिला उपाध्यक्ष राधेश्याम मौर्य ने जोर लगा दिया है| वही युवाओं में जोश भरा और  युवाओं को भरोसा दिलाते हुए सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने कहा कि जरूरत पड़ी तो युवाओं के लिए सेना और पुलिस की विशेष भर्तियां कराई जाएंगी। शिक्षित बेरोजगारों को नौकरियां दी जाएंगी। सबके मान-सम्मान का ख्याल रखा जाएगा। आगे सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इस सरकार ने युवाओं को रोजगार नहीं दे सकी। चुनाव के समय अपने किए गए वायदे से मुकर गई। युवा आज बेरोजगार हैं।

टीईटी सहित अन्य परीक्षाओं के पहले ही प्रश्नपत्र आउट हो जा रहे हैं। यह किसी और की नहीं, सरकार की कमी है। मुख्यमंत्री सिर्फ सपा सरकार के कार्यों का फीता काट रहे हैं। समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं से घर-घर जाकर संपर्क करना शुरू कर दिया है, सुशील कुमार टिबड़ेवाल के मुताबिक पार्टी के सभी सिपाही इस बार प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के लिए तन-मन-धन और प्रण के साथ मैदान में डटे हुए हैं।

Posted By:- Amitabh Chaubey