सपा अध्यक्ष अखिलेश ने विपक्षियों पर किया “पलटवार”…

UP Special News

फतेहपुर (जनमत):- यूपी के फतेहपुर जिले के दौरे पर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। एमआईसी मैदान में लोक जनकल्याण सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की बीजेपी ने 2014 से चुनाव और रणनीति मैनेजमेंट बदल दिया। उसी की तैयारी हम लोग को करनी पड़ेगी। योग दिवस पर हमारे मुख्यमंत्री जी कितना अच्छा योग कर रहे थे। जब योगी का वीडियो मुझे मिला तो उस दिन म्यूजिक-डे और योग दिवस था। किसी ने कहा की योग में एक टांग पर खड़े होने की क्या जरूरत थी। पीएम कह रहे थे की अगले बार फिर हम झंडा फहराएंगे, लेकिन सही तरीके से झंडा नहीं फहरा पाए है।

दिल्ली वाले और यूपी वालों ने देश को कहां पहुंचा दिया। हम समाजवादी वालों ने बहुत किया। अभी तो डगमगाएं योग के दिन जिस दिन फतेहपुर से जीत के जाएंगे उस दिन भागने वाला योगा करेंगे। यह तो नया भारत छोड़ो अभियान चला रहे हैं। इनके मालदार लोग भारत छोड़कर भाग रहे हैं। लिस्ट तो आप सभी के पास होंगे। गुजरात से लेकर शराब कारोबारी भारत छोड़ रहे हैं। नोटबंदी से कितना भ्रष्टाचार खत्म हुआ कहीं लेनदेन बंद हो तो बताओ। रुपया काला सफेद नहीं होता है। काला सफेद सारा पैसा जमा हो गया। दो हजार का नोट छापा फिर बंद कर दिया। गरीबों को कहा दो हजार का नोट नही रखना। अगर दो हजार के नोट आप लोगों ने रखा हो तो जमा कर दें नहीं तो दिल्ली से ड्रोन आएगा और दो हजार रुपया ढूंढ लेगे।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री जी 133 करोड़ पेड़ लगा चुके है। इस बार कहा रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं। इस बार 30 करोड़ 35 करोड़ लगाएंगे। मुझे लग रहा है की टमाटर के पौधे लगा दिया। क्योंकि उन्हें पता है की टमाटर महंगे होने वाले हैं। बीजेपी वालो के चेहरे टमाटर जैसे लाल हो रहे है। सबसे ज्यादा लाभ बीजेपी वाले कम रहे हैं। सभी बिचौलिए बीजेपी के लोग है। एक समस्या और आ गई है। पता नहीं सांडों को किसने बता दिया की बरेली में मंत्री जी आ रहे हैं की दिल्ली से किसी ने टेलीफोन कर दिया की मंत्री जी आ रहे हैं तो सांडों ने मंत्री जी को घेर लिया। सड़कों में सांडों का झुंड रहता है। हमने आपके भारत में नई भर्ती देखी है सांडों वाली। मैने उनके मंत्रियों से पूछा क्योंकि वह देश विदेश गए लोगों को व्यापार के लिए आमंत्रित करने के लिए मैंने मंत्रियों से पूछा चार पैरों वाली भर्ती कहीं आपने देखी। जैसे बरेली के सांडों को टेलीग्राम किया था वैसे टेलीग्राम कर दो साड़ों को और मुख्यमंत्री आवास में बुला लो।

अखिलेश यादव ने कहा कि जैसे चुनाव आएगा तो बीजेपी के लोग नया जुमला लेकर आ जायेंगे। बुंदेलखंड की सड़क देखा होगा। यदि आपको झूला झूलना है तो इन सड़कों पर चले जाए। नकल के लिए अकल की जरूरत पड़ती है। मुख्यमंत्री को यह नहीं मालूम एक्सप्रेस वे और सड़क क्या है। 15 हजार करोड़ का नुकसान हुआ है। इस सरकार ने एंबुलेंस को खराब कर दिया है। एंबुलेंस को कोई याद नहीं कर रहा। 200 के राशन को याद कर रहें। मिलावटी तेल दिया गया। बीजेपी ने नमक पर वोट मांगा। नमक वाले लोग महंगाई कर दिए। अनाज 100 रुपए का है। सम्मान राशि वोट के लिए दी जा रही है। इससे खुशहाली नहीं आएगी। इनकी नियत अगर होती तो बिजली महंगी हो गई। हजारों रुपए का बिल भेज दे रहे हैं। सिलेंडर वैसे रखा होगा की उस पर सामान रख दिया कोई भरा नहीं पा रहा है।

अखिलेश यादव यहीं नही रुके। उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के लोग भूमाफिया हैं। अयोध्या, लखनऊ, बनारस में सबसे बड़े माफिया बीजेपी के लोग है। बीजेपी के लोग दरार जीवी हैं। यह इंडिया और पीडीए से घबराएं हुए हैं। एक नेता ने कहा सबसे झूठा मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री कौन है और पीडीए से घबराकर गले लगा लिया। उन्होंने यह भी कहा की चल सन्यासी मंदिर में मुख्यमंत्री जी उसकी दूसरी लाइन सुन लेंगे तो पुलिस भेज देंगे। जो हम लोगो को घमंडी कह रहे है वह सबसे कमजोर व अहंकारी लोग है।

ओपी राजभर के बयान पर अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा यह राजनीति में यह कहना ठीक बात नहीं। हमें सैफई से अच्छी जगह कोई लगती नहीं और मैं आपसे कह रहा हूं मैं जब दुनिया के बड़े-बड़े राष्ट्रपतियों को देखता हूं जब आखिरकार वह रिटायरमेंट के बाद कहां रहते हैं। रिटायरमेंट के बाद जो अपना कार्यकाल पूरा कर लेते हैं। हालांकि राजनीति में कोई रिटायरमेंट नहीं है। भारत की राजनीति में कोई रिटायरमेंट नहीं है।

REPORT- BHEEM SHANKAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…