श्रीराम कथा का सफलतापूर्वक हुआ “समापन”…

UP Special News

संतकबीर नगर (जनमत) :-  उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर के जिला मुख्यालय खलिलाबाद में अखिल भारतीय श्रीराम नाम जागरण मंच द्वारा श्री अभिलाष भट्ट, ब्यूरो चीफ जनमत न्यूज, उ0 प्र0  के तत्वाधान में 102वीं श्रीराम कथा का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। वहीं इस आयोजन में स्थानीय लागों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया और आयोजन को सफल बनाने मे अपना संपूर्ण योगदान दिया ।

श्रीरामकथा के दौरान उपस्थित लोगों को अपनी जनमस्थली को लेकर आवश्यक जानकारी दी गयी जिसमें बताया गया कि हमारी जनमस्थली हमारी मां है, साथ ही बताया गया कि अहंकार व्यक्ति को स्वयं नष्ट करने का काम करता है इसलिए इससे व्यक्ति को दूर रहना ही उचित होगा जिसके बाद ही वो स्वयं का विकास कर सकता है और समाज को भी अहंकार रुपी दानव के जाल में फंसने से बचा सकता है।

 

वहीं इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में श्री रमेश चन्द्र भट्ट, सम्पादक न्यूज वल्र्ड टी0वी चैनल, उ0 प्र0  ने प्रतिभाग किया जिनकी गरिमामयी उपस्थिति में कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया, इस आयोजन के दौरान मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के राजतिलक का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।  इस खुशी के मौके पर  श्री राम कथा में उपस्थित सभी लोगों ने फूलो की होली खेलकर पूरे कार्यक्रम का आनंद लिया।

 

जिसके बाद दिनांक- 11.12.2019 को इस कार्यक्रम का सफलतापूर्वक समापन हुआ, वहीं समापन के समय स्कूली बच्चों एवं अन्य उपस्थित लोगो ने श्रीराम कथा के कार्यक्रम के सम्पन्न होने के पश्चात प्रसाद ग्रहण किया और  इसके साथ ही इस कार्यक्रम का सफलतापूर्वक समापन हुआ।

Posted By :- Ankush Pal