जरूरतमंदों की मदद के लिए एसएसबी ने बढ़ाया हाथ

UP Special News

सोनौली, महराजगंज (जनमत):-  कोरोना वायरस संकट से निपटने के लिए पीएम मोदी ने देश भर में लॉक डाउन घोषित किया और लोगो से अपील किया हैं कि कोई भी व्यक्ति घर से बाहर न निकले ऐसे में उन लोगो के सामने समस्या आ रही है जो रोज कमाते खाते है । ऐसे लोगो की मदद के लिए भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी के जवानो ने सीमावर्ती गांव के जरूरत मंद लोगो के घर घर जाकर राशन वितरण किया ।

जनमत न्यूज से एसएसबी के 22वी वाहिनी के सहायक कमांडेट सजंय प्रसाद ने बताया कि सोनौली के ग्रामसभा श्यामकाट, जारा, और मोहनजोत में जरूरत मंद परिवारों में राहत सामग्री (राशन वितरण) किया गया। राशन वितरण के दौरान ग्रामसभा श्यामकाट, जारा और मोहनजोत के ग्राम प्रधान व अन्य लोग उपस्थित रहे ।

इस दौरान उचित सामाजिक दुरी बनाकर लोग खड़े  हुए। राहत सामग्री पाकर लोग प्रसन्न हुए । साथ ही लोंगो को कोरोना वायरस के बारे में जानकारी दिया गया, और इससे बचने का उपाय बताया गया तथा जो लोग मास्क लगाकर नहीं आये थे उनको बताया गया कि मास्क लगाये, अगर मास्क उपलब्ध नहीं है तो साफ कपड़ा या रुमाल से नाक और मुँह को ढककर रखें  । और घर से बाहर न निकलें और साफ सफाई का विशेष ध्यान दें ।