किशोरी ने घर मे फाँसी लगाकर किया आत्महत्या

CRIME UP Special News

अम्बेडकर नगर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अम्बेडकर नगर के थानाक्षेत्र राजेसुल्तानपुर अंतर्गत ग्राम कियामपुर दलित बस्ती में 17 वर्षीय किशोरी ने घर मे ही फाँसी लगाकर आत्महत्या कर लिया घटना के समय किशोरी घर पर अकेली थी । संदिग्ध परिस्थितियों में हुई किशोरी की मौत की जानकारी तब हुई जब रात्रि में मृतक लड़की को बुलाने पड़ोस की लड़कियां घर पहुँची तो फन्दे से झूलती शिवांगी को देखकर चिल्लाने लगी ।

हल्ला मचाने पर जूट ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया मौके पर स्थानीय थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया ।मृतक किशोरी शिवांगी पुत्री सुरेन्द्र गौतम के माता पिता की मौत हो चुकी है भाई बाहर रहता है घर पर किशोरी अपनी भाभी के साथ रह्ती थी लेकिन एक हफ्ते से मृतक की भाभी अपने मायके गयी हुई है घर पर मृतक किशोरी अकेली थी ।

गघटना के सम्बंध में थानाध्यक्ष पी एन  तिवारी ने बताया कि घटना 21 तारीख को लगभग 5 बजे की है जिसकी जानकारी 8 बजे रात्रि को प्राप्त हुई  पुलिस शव को कब्जे में लेकर अन्यत्र परीक्षण हेतु भेज दिया है पुलिस मामले की गहनता से छानबीन शुरू कर दिया है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Reported By:- Pankaj Tripathi