अपहरणकर्ताओं ने अपहरण के बाद की हैरान करने वाली “वारदात”…

CRIME UP Special News

हमीरपुर (जनमत) :- यूपी के हमीरपुर जिले के  मझगावां थाना क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बेहद बुलंद नज़र आ रहें हैं, दरअसल  अपराधियों ने इस बार सीधे तौर पर पुलिस के इकबाल को चुनौती दी है, और फिरौती की वारदात को अंजाम देने के बाद जो अपराध किया  वो वास्तव में हैरान और परेशान करने वाला है.

आपको बता दे कि मझगंवा थाना क्षेत्र के गोहानी पनवाड़ी गाँव में  चरखारी रोड से 16 अगस्त को  एक बच्चा लापता हो जाता है वहीँ परिजन उसकी तलाश में जुटे ही हुए थे कि अचानक 17 अगस्त की शाम बच्चे के अपहरण की जानकारी मिलते ही परिवार के पैरों तले जमीन खिसक जाती है,  वहीँ कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही  3 लाख रुपए की फिरौती मांगी जाती है और पैसे न मिलने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी जाती है.

वहीँ पुलिस मामले में जांच कर ही रही थी कि  अचानक एक खबर ने सबके होश उड़ा दिए. जानकारी मिली की गोहानी पनवाड़ी में स्थित डांग में पुराने मंदिर के पास एक बॉडी बरामद हुई तो शिनाख्त के बाद पता चला ये और कोई नहीं बल्कि अपहरण हुए बच्चे की लाश है. जिसके बाद अब पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों के तलाश में जुट गयी है. वहीँ इस वारदात ने पुलिस के इकबाल को खुले तौर पर चुनौती दी है और पीड़ित परिवार को एक तरह  से बर्बाद ही कर दिया है. फिलहाल मामले में विधिक कार्यवाही जारीहै.

REPORT – KARMENDRA TIWARI…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..