नहर में गिरी कार एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत!

UP Special News

एटा (जनमत):- यूपी के एटा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र की नहर में स्विफ्ट कार गिरने से बड़ा हादसा हो गया।हादसे में में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की दर्दनाक मौत हुई है ।घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया।बताया जा रहा है की महिला की तबीयत खराब होने पर जनपद कासगंज से परिवार स्विफ्ट कार में सवार हो कर एटा दवा लेने आ रहा था।अचानक पांच लोगों से भरी हुई स्विफ्ट कार नहर में गिर गई इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई ।मौत के बाद गांव भर में कोहराम मच गया है। जनपद कासगंज के थाना गंजडुंडवारा के गांव अंडवा निवासी नीरज की पत्नी विनीता को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी ।

ऐसे में पास ही के गांव से शिवम की स्विफ्ट कार को मंगाया गया। कार में सवार होकर विनीता के पति नीरज चचिया ससुर तेजेंद्र और चचिया ससुर संतोष को साथ लेकर एटा चिकित्सक के पास आ रहे थे। कार ओन घाट से आगे निकल ही पाई थी। अचानक मोड़ पर कार नहर में गिर गई। कुछ देर बाद जब भाई ने फोन कर जानकारी की तो सभी के मोबाइल फोन बंद आ रहे थे ।कुछ देर इंतजार के बाद परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की तो कहीं पता नहीं चला तो परिवार को किसी अनहोनी की आशंका हुई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।काफी तलाश के बाद भी परिवार का पता नही लगाया जा सका।

परिजनों का पुलिस पर आरोप है कि पुलिस ने घटना को गंभीरता से नहीं लिया। कहीं पता नहीं चला सुबह 5:00 बजे कार नहर में पड़ी दिखाई थी पास जाकर देखा तो 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो चुकी थी सूचना पर पहुंची थाना कोतवाली देहात पुलिस ने 5 लोगों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।इस पूरे मामले पर एटा के अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया संभावना है कि गाड़ी रफ्तार तेज रही होगी जिस स्थान पर हादसा हुआ है वहां एक तीव्र मोड़ है।

REPORT: NANDKUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..