प्रसव के दौरान प्रसूता की हालत गम्भीर, हुआ हंगामा…

UP Special News

हमीरपुर (जनमत) :- मरीजों के डॉक्टर कलयुग के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर रुपयों के लालच में आकर मरीजो के साथ कर रहे खिलवाड़। जहा हमीरपुर जन पद में डॉक्टर की लापरवाही का आरोप लगाते हुए, पीड़ित के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा।
आपको बता दें पूरा मामला कोतवाली राठ कस्बा स्थित एक निजी नर्सिंग होम में डॉक्टरों की लापरवाही का मामला सामने आया है जहा प्रसव के दौरान प्रसूता की हालत गम्भीर बताई जा रही है। बता दें कि प्रसूता आरती सरीला तहसील क्षेत्र के हरसुंडी गांव की रहने वाली है। प्रसूता आरती को परिजनों ने प्रसव के लिए हमीरपुर रोड स्थित नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। परिजनों का आरोप है जब प्रसूता को अस्पताल में भर्ती कराया था उस समय स्वस्थ्य थी लेकिन डॉक्टरों की लापरवाही से उसकी हालत लगातार बिगड़ती गई।

परिजनों ने बताया कि प्रसव के बाद से रक्तस्राव नहीं रुका। और प्रसूता की हालत भी गम्भीर होती गई। आरोप है कि नर्सिंग होम स्टाफ द्वारा उनसे लगातार पैसे की मांग की जा रही थी। बताया कि पीड़ित के परिजनों से 50 हजार रुपये भी ले लिए गए। परिजनों का आरोप है नर्सिंग होम द्वारा प्रसूता को जबरन अस्पताल से निकाला गया है व पूरे दस्तावेज भी नहीं दिए गए है। वहीं दूसरी ओर मानवीयता भी अस्पताल स्टाफ द्वारा शर्मशार हो रही है जिसमें एक वीडियो में अस्पताल के ही डॉक्टर द्वारा कोई जिम्मेदारी न होने की भी बात कही है। वहीं जब नर्सिंग होम संचालक डॉक्टर से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने बात करने से ही मना कर दिया।

REPORT- KARMENDRA TIWARI.. 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..