सफाई कर्मी पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

CRIME UP Special News

अयोध्या (जनमत):- अयोध्या जनपद के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के एक नर्सिंग होम मे युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। जहां एक सफाई कर्मी पर युवती ने दुष्कर्म का आरोप लागया है। आरोप यह है।कि नर्सिंग होम में ही उसके साथ सफाई कर्मी युवक ने जबरन दुष्कर्म किया। मामले में पीड़िता की तहरीर पर बीकापुर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

दरसअल मामला बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर पारा बाजार में फैज़ाबाद- प्रयागराज हाईवे के किनारे संचालित एक नर्सिंग होम का है,नर्सिंग होम में एक युवती नर्स के पद पर काम करती है।  उसी नर्सिंग होम में एक सफाई कर्मी युवक भी काम करता है।जिसके ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगा है।पीड़ित युवती और आरोपी युवक दोनों बीकापुर के गंडई गांव के ही रहने वाले है।

पीड़िता युवती द्वारा कोतवाली में दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि वह रोजी रोटी के सिलसिले में नर्सिंग होम पर कार्य करती है। बताया जा रहा है कि घटना 12 जून को शाम करीब 3 बजे उनके गांव का ही निवासी आरोपी युवक पवन चौरसिया नर्सिंग  होम पर पहुंचा उन्हें अकेले देख कर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया  और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

आरोपी द्वारा जातिसूचक गाली देते हुए शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दिया और बोला कि तुम डॉक्टरी नहीं कर सकती।  इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी बीकापुर सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है|

Posted By:- Amitabh Chaubey            Reported By:- Azam Khan