पति ने खुर्पी से काटकर की पत्नी की निर्मम “हत्या”…. 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ जिले के  थाना क्वार्सी क्षेत्र के पटवारी पुलिस चौकी स्थित मौलाना आजाद नगर में दिन निकलते ही लोगों में उस वक्त अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई। जब किराए के मकान में रह रहे पति पत्नी के बीच हुई मामूली कहासुनी के चलते पति ने अपनी पत्नी के जिस्म पर घास काटने वाली खुरपी से ताबड़तोड़ वार करते हुए खुरपी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। पति द्वारा पत्नी की खुरपी से काटकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलते ही इलाका पुलिस सहित पुलिस के उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा पत्नी की हत्या करने वाले हत्यारे पति को पत्नी की हत्या में इस्तेमाल की गई आलाकत्ल खुरपी के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही पुलिस की गिरफ्त में आए हत्यारे पति को मौके से पकड़कर थाने ले गई। जहां पुलिस के उच्च अधकारियों द्वारा घटना को लेकर आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के मौलाना आजाद नगर गली नंबर 2 में आसिफ अली अपनी पत्नी हिना के साथ पिछले काफी समय से किराए के मकान में रह रहा था। बताया जा रहा है कि देर रात खाना खाने के बाद सोने के लिए गए दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई थी। इसी मामूली कहासुनी के चलते पति आसिफ अली अपना आपा खो बैठा और उसके बाद घर के अंदर रखी घास काटने वाली धारदार खुरपी से अपनी पत्नी हिना को बेड पर गिरा कर उसके ऊपर ताबड़तोड़ वार करते हुए खून से लथपथ कर उसकी खुरपी से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। पति के द्वारा पत्नी की खुरपी से काटकर हत्या किए जाने की सूचना मकान मालिक के द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। तो वही मकान मालिक के द्वारा उसके मकान में किराए पर रह रही महिला हिना की उसके पति द्वारा खुरपी से काटकर हत्या किए जाने की सूचना मायके पक्ष के लोगों को दी गई। बेटी की दामाद द्वारा खुरपी से काटकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया ओर आनन-फानन में मृतक महिला के परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने अपने दामाद आसिफ अली पर अपनी बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया। मायके पक्ष के लोगों द्वारा बेटी की हत्या किए जाने के बाद उसकी ससुराल में किए जा रहे हंगामे को देख पुलिस के आलाअधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया गया।

वहीं स्थानीय महिला का कहना है कि देर रात दोनों पति-पत्नी खाना खाने के बाद घर की छत पर सोने के लिए गए थे। तभी दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा। इसी दौरान पति ने अपनी पत्नी हिना की खुरपी से काटकर हत्या कर दी। हत्यारे पति के साथ मौजूद 2 लोगों के द्वारा मकान मालिक को बताया गया कि उनके मकान में किराए पर रह रहे आसिफ अली ने अपनी पत्नी हिना की खुरपी से काटकर हत्या कर दी है। महिला का कहना है कि अब दोनों पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ, इस बात की किसी को कुछ जानकारी नहीं है।

वहीं इस पूरे मामले पर नगर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत का कहना है कि थाना क्वार्सी क्षेत्र के पटवारी नगला पुलिस चौकी की स्थिति मौलाना आजाद नगर की गली नम्बर-2 में गुरुवार की सुबह किराए के मकान में रह रहे एक व्यक्ति आसिफ अली पुत्र मासूम अली के द्वारा अपनी पत्नी हिना की घर में रखी धारदार खुरपी से काटकर हत्या कर दी गई है। पति द्वारा पत्नी की कुर्ती से काटकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी की हत्या करने वाले हत्यारे पति आसिफ अली को हत्या में इस्तेमाल किए गए मय आलाकत्ल खुरपी के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं पुलिस ने पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरे जाने को लेकर उसके डेड बॉडी को अस्पताल भेजा गया। तो वही मृतक महिला के मायके पक्ष के लोगों के तरफ से मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर पुलिस ने प्राप्त कर ली है। वही इस ममले में पुलिस की तरफ से विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…