इंस्पेक्टर को गर्दन के हड्डी के पास लगी “गोली”……  

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में देर रात दो गुटों के बीच पशुओं को लेकर हुए विवाद की सूचना पर गांव नंगला नरपत मौके पर पहुंचे थाना सिकंदरपुर इंस्पेक्टर को उपद्रवियों द्वारा गोली मारे जाने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद गोली लगने से घायल इंस्पेक्टर को प्राथमिक उपचार के बाद हालात को नाजुक देखते हुए कासगंज जिले से देर रात आनन फानन में अलीगढ़ के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। दो गुटों के विवाद में इंस्पेक्टर को गोली मारे जाने और मेडिकल कॉलेज रेफर किए जाने की सूचना पर पुलिस के उच्च अधिकारी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। जहां गंभीर हालत में डॉक्टर की टीम के द्वारा गोली लगने से घायल इंस्पेक्टर का उपचार लगातार किया जा रहा है।वहीं उपद्रवियों द्वारा मारी गई गोली इंस्पेक्टर की गर्दन की हड्डी के पास लगी है।

वहीं एएमयू के मेडिकल कॉलेज में गोली लगने से घायल थाना सिकंदरपुर इंस्पेक्टर हरिभान सिंह को लेकर अलीगढ़ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी नीरज त्यागी का कहना है कि गोली लगने से घायल इंस्पेक्टर की जब जांच की गई है तो गोली लगने की जो पोजीशन है वो इस तरह की है कि जितने भी वाईटल ऑर्गन्स हैं.3

 

वो सभी सुरक्षित हैं,ओर वो पूरी तरह से बातचीत कर रहे हैं और होश में है,ओर सभी वाइटलस नॉर्मल हैं,वहीं सीटी स्कैन में गर्दन की जो हड्डी होती है,गोली गर्दन की उस हड्डी के पास ही गोली लगने की लोकेशन मिली है। फिलहाल गोली लगने से घायल इंस्पेक्टर की तबीयत ठीक है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…