बेकाबू ट्रक ने दो दर्जन वाहनों को कुचला, …गुस्साए लोगों ने ट्रक में की तोड़फोड़… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- अलीगढ जिले  में देर रात एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने करीब दो दर्जन मोटरसाइकिलों को कुचलकर चकनाचूर कर दिया। वही एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रक चालक घटना को अंजाम देकर भागने लगा। लेकिन वहाँ ख़ड़े लोगों ने पीछे दौड़कर काबू कर लिया ओर जमकर मारपीट करते हुए ट्रक में तोड़फोड़ कर दी।

जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी सुलेमान हाल के पास देर रात लोगों में उस वक्त अफरा तफरी भगदड़ ओर चीख पुकार मच गई। जब एक तेज रफ्तार के साथ आ रहे बेकाबू ट्रक चालक ने सड़क किनारे खड़े चार पहिया वाहनों सहित दो पहिया वाहनों को टक्कर मारते हुए दूर तक वाहनों को सड़क पर घसीटते हुए चला गया। बेकाबू ट्रक के पहियों तले वाहनों को कुचलता हुआ देख लोग बचाओ बचाओ चिल्लाने लगे। दो दर्जन के करीब वाहनों को टक्कर मारने के बाद मौके से भाग रहे ट्रक चालक को लोगों पीछा करते हुए पकड़ लिया और दोनों चालक परिचालक की पिटाई करते हुए ट्रक में जमकर तोड़फोड़ कर सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बेकाबू ट्रक को अपनी गिरफ्त लेते हुए लोगों की पकड़ में आए चालक परिचालक को अपनी हिरासत में लेकर थाने ले गई।

आपको बता दे की सिविल लाइन क्षेत्र के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के सुलेमान हॉल गेट के बाहर देर रात एक बेकाबू ट्रक द्वारा चार पहिया वाहनों समेत दो दर्जन के करीब दो पहिया वाहनों में टक्कर मारते हुए वाहनों को सड़क पर दूर तक घसीटते हुए ले जाने के मामले पर पीड़ित चार पहिया वाहन सवार प्रत्यक्षदर्शी ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात वह अपने चार पहिया वाहन में सवार होकर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार के साथ हॉर्न बाजते हुए आ रहा बेकाबू ट्रक पीछे से सड़क किनारे खड़े वाहनों को टक्कर मारते हुए आ रहे ट्रक में उसकी गाड़ी में भी टक्कर मार दी।बावजूद इसके बेकाबू ट्रक चालक वाहनों को रौंदते हुए ट्रक को लेकर मौके से भागने लगा। तो लोग पीछे से चिल्लाते हुए आ रहे थे ओर कह रहे थे, भागो भागो इस ट्रक को पकड़ो। इसके बाद दो दर्जन के करीब वाहनों को टक्कर मारने के बाद मौके से भाग रहे ट्रक चालक को एएमयू के छात्रों सहित अन्य लोगों ने ट्रक का पीछा करते हुए कुछ दूरी पर बेकाबू ट्रक को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि मौके से भाग रहे ट्रक चालक परिचालक को लोगों ने पकड़कर उनकी जमकर पिटाई की और ट्रक पर पथराव करते हुए जमकर तोड़फोड़ कर ट्रक को क्षतिग्रस्त कर दिया। वही बेकाबू ट्रक के द्वारा देगा चार पहिया वाहनों और दो पहिया वाहनों को टक्कर मार जाने की सूचना लोगों द्वारा पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की पकड़ में आए बेकाबू ट्रक के चालक परिचालक को अपनी हिरासत में लेकर थाने ले गई।

 

पुलिस बेकाबू ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुए वाहनों स्वामियों की तरफ से वाहनों में टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए थाने पर तहरीर दिए जाने के बाद कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

Report :-Ajay…

Published  :-     Ankush Pal…