हाँथ पैर बंधे अर्द्धनग्न हालत में खेत में पड़ी लड़की का वीडिओ हुआ वाइरल

CRIME UP Special News

मैनपुरी (जनमत):- मैनपुरी जिले में हाथ पैर बंधे अर्द्धनग्न हालत में खेत मे पड़ी लड़की का वीडियो वायरल हुआ है। पीड़िता और उसके परिवार का आरोप है कि अपरहण कर उसके साथ तीन दिनों तक गैंग रेप किया गया है पुलिस पर आरोप है तहरीर बदल कर धारा 363, 366, के तहत मुकदमा दर्ज किया है।पीड़िता ने कोर्ट में 164 के बयान देने के बाद मीडिया से उसके साथ हुई बर्बरता की आपबीती सुनाई है।

मामला बिछवा थाना क्षेत्र के गांव से जुड़ा है जहां की रहने बाली ने पीड़िता ने आरोप लगाया वह खेत से घर जा रही थी तभी गांव के लड़कों ने आकर उसे पकड़ लिया और उसका अपहरण कर उसके हाथ पैर बांध कर उसके साथ दो लोगों ने गैंग रेप किया। परिवार वालों को पीड़िता हांथ पैर बंधे हुऐ अर्धनग्न अवस्था में बेहोशी की हालत में खेतो पर मिली थी।पीड़िता व उसके भाई ने पुलिस पर मामले को लेकर लापरवाही का आरोप लगाया है।

पुलिस ने दबाब बना कर 363,366का मुकदमा दर्ज कराया है।जब कि लड़की के साथ गैग रेप हुआ है।मुझे मेरी बहिन खेतो पर अर्धनग्न हालत में मिली थी उसके बाद पुलिस को सूचना दी पुलिस मेरी बहिन को अपने  साथ ले गई मुझे मेरी बहिन से मिलने नही दिया तहरीर बदलवाई गई।पीड़िता का आरोप है दरोगा ने मुझे डंडा मार कर मेरे वयान बदलबाये थे जब कि आरोपियों ने हमे खेत मे चरी उठाने के लिए बुलाया था वही मेरे हाथ पैर बांध कर डाल लिया मेरे साथ दो लोगो ने गलत काम किया है। पीड़िता ने न्यायालय में 164 के बयान देने के बाद मीडिया को अपने साथ हुई बर्बरता की आपबीती बताई है।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय ने बताया पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल और 164 के बयान न्यायालय मे करवाया है पुलिस के अनुसार 164 के बयान के आधार पर मुकदमा धारा 376 मैं तरवीन किया गया है वही इस संबंध में स्थानी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है|

Reported By:- Gaurav Pandey