अपहरण हुए छात्र को पुलिस ने सकुशल किया “बरामद”…

CRIME UP Special News

ग्रेटर नोएडा (जनमत):- ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के नवरंगपुर गांव के मासूम छात्र यश नागर का अपहरण दोपहर घर के बाहर खेलते समय हो गया था। दो बाइक सवार बदमाश छात्र को उठाकर ले गए। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए। पुलिस ने बच्चे को बरामद करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अपहृत बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल सका ।

इसी बीच 20 दिन से लापता बच्चे का शव जंगल में मिला जिसमे मृतक के पड़ोसियों ने फिरौती के लिए अपने पड़ोस के बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। हालाँकि ये दूसरा मामला था लेकिन इसी बीच नाराज ग्रामीणों ने दनकौर कोतवाली का घेराव शुरू कर दिया। पुलिस ने नाराज ग्रामीणों को किसी प्रकार से समझा-बुझाकर शांत कराया और वापस भेजा।

इसी बीच पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी, पुलिस ने कार्यवाही करते हुए  गांव के पास स्थित जंगल से अपहृत यश को सकुशल बरामद कर लिया हालाँकि इस दौरान बदमाश पुलिस के हाथ से निकल गएँ. फिलहाल पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराकर सकुशल परिवार वालों को सौंप दिया। वही पुलिस अब इस पूरे मामले में आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर खुलासा करने की बात जरूर कह रही है।

Posted By:- Ankush Pal…

Special Desk.