प्रेमी ने युवती को गोली मारकर उतारा मौत के “घाट”…

UP Special News

लखनऊ (जनमत):- यूपी के राजधानी लखनऊ में हैरान करने वाला मामला सामने आया. दरअसल  गुरुवार को प्रेमी ने लिव इन पार्टनर की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद से पूरे शहर में इसकी चर्चा हो रही है। दोनों करीब नौ महीने से सुशांत गोल्फ सिटी के पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट में लिव इन में रहते थे। इनकी पहचान रिषभ और रिया गुप्ता के तौर पर हुई है। दोपहर को दोनों के बीच विवाद हुआ और यह इतना बढ़ा कि रिषभ ने रिया को गोली मार दी।लड़की के मां-बाप का जब उससे संपर्क नहीं हुआ तो वे रात करीब साढ़े नौ बजे उसके फ्लैट पर पहुंचे, जहां उसका खून से सना शव मिला। बेटी की लाश देखकर उनकी चीख निकल पड़ी। उन्होंने फौरान इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर एक घंटे में आरोपी को दबोच लिया।

उसने एक उसके दिल और दूसरी दिमाग में मारी थी। वारदात के बाद रिषभ फ्लैट का दरवाजा बंद करके फरार हो गया।लड़की के मां-बाप का जब उससे संपर्क नहीं हुआ तो वे रात करीब साढ़े नौ बजे उसके फ्लैट पर पहुंचे, जहां उसका खून से सना शव मिला। बेटी की लाश देखकर उनकी चीख निकल पड़ी। उन्होंने फौरान इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर एक घंटे में आरोपी को दबोच लिया।

एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने बताया कि रिया गुप्ता पैराडाइज अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 203 में मूलरूप से प्रतापगढ़ निवासी रिषभ सिंह भदौरिया के साथ लिव इन में रहती थी। तलाकशुदा रिया की एक बेटी प्रिंसी भी है, जो कैंट में नानी गीता गुप्ता के यहां रहती है। पुलिस की पूछताछ में रिषभ ने बताया कि रिया ने उससे अपने तलाक और बच्ची की बात छिपाई थी। इसी से आहत होकर मैंने उसे गोली मार दी।  फिलहाल मामले में पुलिस कार्यवाही कर रही है.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…