दबंगों ने घर में घुसकर निर्वस्त्र कर महिला के साथ की मारपीट

CRIME UP Special News

जालौन(जनमत):- यूपी के जालौन में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है जिनकी तश्वीरे देखकर आप विचलित हो सकते है। जालौन में दबंगों ने बंटबारे को लेकर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा| जिसमें उसे गंभीर चोटे आई है| पूरे मामले की शिकायत उसने स्थानीय थाने में की| लेकिन उसकी फरियाद नहीं सुनी गई और वह न्याय के लिए सिर्फ चक्कर काटती रही। बाद में मामला पुलिस के उच्च अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा तब जाकर घटना में जांच के आदेश दिए गए। अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर न्याय करने वाली पुलिस इतनी असंवेदनशील कैसे हो गई कि उसे लोगों के जख्म तक नही दिखाई देते।

                                                                                           (पूजा पीड़ित)

बता दें कि पूरा मामला एट थाना क्षेत्र के ग्राम सतोह का है जहां दबंगों ने एक मकान के विवाद को लेकर घर में घुसकर महिला को निर्वस्त्र कर पीटा और गाली-गलौच करते हुए महिला व उसके पति के साथ जमकर मारपीट कर दी है। पीड़ित महिला ने उच्च अधिकारियों को तहरीर देकर सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है। महिला ने बताया कि एट पुलिस उसकी 24 घण्टे बीत जाने के बाद भी बिल्कुल मदद नही कर रही हैं। पीड़िता ने पूर्व में भी जनपद के उच्च अधिकारियों को भी पूरी घटना के बारे में एक प्रार्थना पत्र देकर अवगत करा दिया था। महिला का कहना है अगर उसकी पुलिस कोई मदद नही करेगी तो वह अपने परिजनों के साथ मिलकर प्रदेश के मुखिया के पास जाकर पूरी घटना के बारे में अवगत कराएगी। पीड़ित महिला पूजा ने एट थाना इंजार्ज पर भी कई गम्भीर आरोप लगाए है। महिला ने रोते हुए आपबीती बताते हुए कहा है कि अगर मुझे न्याय नही मिला तो परिजनों के साथ मिलकर आत्महत्या कर लूँगी।

निर्वस्त्र कर महिला से मारपीट की पूरी घटना 24 मार्च गुरुवार की बताई जा रही है एट ग्राम सतोह निवासी महिला ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया है कि मेरे मकान को लेकर एक मुकदमा कोर्ट में चल रहा हैं। इस बात को लेकर दबंग किस्म के लोग रंजिश बस मेरे घर में घुस आये व मुझे निर्वस्त्र कर मेरे साथ मारपीट की है। उसका पति घर के बाड़े में जानवरों का कामकाज करने गया था। तभी उसी समय गाँव के ही उक्त दबंगों ने मिलकर घर में घुसकर पीड़ित महिला को निर्वस्त्र करके उसके साथ मारपीट की एवं इसके बाद भी घर से बाहर खींचकर ले गए और नग्न अवस्था में मेरे साथ जमकर मारपीट की जिससे पीड़ित महिला के शरीर में कई गम्भीर चोटें आई है। वही अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि मकान के विवाद को लेकर मारपीट का मामला है पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। तहरीर के आधार पर उक्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Vishnu Pandey