बदमाशों ने बाइक सवार सर्राफा व्यवसाई पर चलाई गोली

CRIME UP Special News

अयोध्या(जनमत):- आचार संहिता लगने के बाद कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम और एसएसपी चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का खाका खींच ही रहे थे कि तभी देर शाम रुदौली में बदमाशों ने बाइक सवार सर्राफा व्यवसाई का बैग छीनने की कोशिश की। इसके बाद उन्होंने गोली चला दी।सर्राफा व्यवसाई ने जैकेट पहना हुआ था, जिससे गोली की पीठ को छूते हुए निकल गई। किसी तरह जान बचाकर पुलिस के पास पहुंचा और घटना की पूरी जानकारी दी।हमले की सूचना मिलते ही पुलिस के बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। एसएसपी शैलेश पांडे ने भी मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की बात कही है।

घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच में पुलिस टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। रुदौली के मंगल बाजार निवासी सर्राफा कारोबारी राजेंद्र सोनी जिनकी दुकान अमानीगंज बाजार में है, दुकान बंद कर घर आ रहे थे। देर शाम अमानीगंज रोड पर देवरानी जेठानी तालाब के पास मोटर साइकिल पर सवार तीन बदमाशों द्वारा ओवर टेक कर गोलीबारी करते हुए व्यापारी से बैग छीने जाने का प्रयास किया गया।व्यापारी के विरोध करने पर बदमाशों ने असलहे से फायर झोंक दिया। सर्राफा व्यवसाई ने जैकेट पहन रखी थी बदमाशों की चलाई गोली जैकेट को फाड़ कर उसकी कमर को छीलते हुए निकल गई। घटनास्थल से भाग कर सराफा कारोबारी सीधे अपने घर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी।

घटना की जांच करने के लिए मौके पर सीओ रूदौली, कोतवाल शशिकांत यादव व फोर्स पहुंच गई है। मौके पर कारतूस बरामद हुआ है पुलिस जांच में जुटी है।एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय देर शाम खुद पीड़ित कारोबारी से मुलाकात की। घटनास्थल का भी उन्होंने निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।पीड़ित सर्राफा व्यवसाई ने उन्हें बताया है कि लूट की कोशिश करने वाले बदमाशों ने एक बार पहले भी उन्हें ओवरटेक किया और दूसरी बार ओवरटेक कर उन्हें रोकने की कोशिश की। जब वह नहीं रुके तो उन पर फायर झोंक दिया। एसएसपी ने इस बात पर संतोष जताया की वारदात में लूट नहीं हो सकी है। पुलिस बदमाशों की पूरी ताकत से तलाश कर रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan