थाने मे थानेदार साहब करने लगे अश्लील हरकत

CRIME UP Special News

देवरिया(जनमत):- सपा सरकार में अति करने वाले पुलिस महकमें के ख़ास जाति के दागी पुलिस कर्मियों का आतंक योगी सरकार में भी सिर चढ़ कर बोल रहा है। लखनऊ से लेकर प्रदेश के तमाम जनपदों में ऐसे दागी पुलिस कर्मी योगी सरकार की फ़ज़ीहत कराने से बाज नहीं आ रहे । चर्चित पशुधन विभाग में भी टेंडर के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले मामले में एक ऐसे ही पुलिस कर्मी का नाम सामने आया था।

अब यूपी के देवरिया से भी एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक थाना प्रभारी की हरकत ने विभाग को शर्मसार कर दिया। थाना प्रभारी का नाम है भीष्मपाल सिंह यादव और यह भटनी थाने में तैनात है। दरअसल एक पीड़ित और उसकी माँ थाना प्रभारी भीष्मपाल यादव के पास जमीन विवाद से संबंधित अपनी शिकायत लेकर पहुंची थी। आरोप है कि थाना प्रभारी कई बार पीड़ित और उसकी माँ को थाने में बुला रहा था। कई बार थाने में जाने के बाद अचानक एक दिन वर्दी के नशे में चूर थाना प्रभारी भटनी महिला के सामने ऐसी अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी जिससे पूरा का पूरा पुलिस महकमा शर्मसार हो गया।

भीष्मपाल सिंह यादव जब अश्लील हरकत कर रहा था तभी पीड़ित लड़की ने उसका वीडियो बना लिया। वीडियो बना तो देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया। वीडियो जब वायरल हुआ तो जनपद के पुलिस अधिकारी ने संज्ञान लिया और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। जनपद एटा निवासी फरार आरोपी भीष्मपाल सिंह यादव पर देवरिया पुलिस ने 25 हजार रूपये का ईनाम भी घोषित किया है।

Posted By:-Lal Babu