शौक पूरा करने के लिए दोस्तो संघ मिलकर करता था बाइक कौर मोबाइल चोरी

शौक पूरा करने के लिए दोस्तो संघ मिलकर करता था बाइक कौर मोबाइल चोरी

CRIME UP Special News

चंदौली(जनमत):- खबर उत्तर प्रदेश के जिले चंदौली से है…..  शौक पूरा करने के लिए मोबाइल और मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गैंग के अंतर्जनपदीय सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने 07 मोटरसाइकिल भी बरामद किया है और एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस भी उसके पास से बरामद हुआ है । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और उसके दो अन्य साथियों की तलाश में जुट गई है ।

दरसल मुग़लसराय कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल लेकर बेचने की फिराक में है । इस सूचना पर मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के दांडी गांव के पास स्थित सीमेंट फैक्ट्री से आरोपी को धर दबोचा । उसके पास से मौके पर ही एक  चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई और पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक तमंचा जिंदा कारतूस बरामद हुआ । आरोपी को थाने लाकर आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह अपने दो अन्य साथियों के साथ अपने शौक पूरे करने और अपने खर्च का वहन करने के लिए मोटरसाइकिल और मोबाइल चुराता है और मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट बदलकर मोटरसाइकिल बेच देता है ।

आरोपी की निशानदेही पर विभिन्न इलाकों से 6 और मोटरसाइकिल बरामद हुई ।  इस तरह कुल 7 मोटरसाइकिल आरोपी के पास से बरामद हुआ । अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया दो अन्य साथियों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है । आरोपी अपने शौक पूरे करने के लिए और अपने खर्च उठाने के लिए मोबाइल और मोटरसाइकिल चुराता था और मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट बदल कर उसे सस्ते दामों में बेच देता था । आरोपी रामबचन उर्फ सुलट लोहार चुनार थाना क्षेत्र जनपद मिर्जापुर का निवासी है । पुलिस इसके दोनों साथियों को गिरफ्तार करने में जुट गई है ।

Posted By:-Umesh Singh